Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'देवों के देव महादेव की पार्वती' ने एक डोरी पर टिकी ब्रालेट में शेयर की फोटो, यूजर बोले- 'थोड़ा शर्म कर लो'

देवों के देव महादेव में भले ही पूजा बनर्जी ने सिंपल रोल निभाया हो लेकिन रियल लाइफ में वो काफी बोल्ड हैं। एक्टिंग के साथ पूजा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच उनकी एक बोल्ड तस्वीर ने बवाल मचा दिया।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 24 Feb 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Devon Ke Dev Mahadev Fame Puja Banerjee Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Devon Ke Dev Mahadev Puja Banerjee Bold Photos: टीवी का फेमस धार्मिक शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का रोल निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। पर्दे पर भले ही पूजा ने संस्कारी किरदार निभाया हो, लेकिन रियल लाइफ में वह काफी बोल्ड हैं। पूजा न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी बोल्डनेस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच उनकी एक तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस फोटो को लेकर पूजा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की जा रही हैं।

ब्रालेट पहन शेयर की अपनी तस्वीर

पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इसी बीच पूजा ने अपनी एक सुपरबोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो एक डोरी पर टिकी हुई ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं। उनकी ये ब्रालेट गोल्डन कलर की है। इसके साथ पूजा ने क्रीम कलर की स्कर्ट कैरी की है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पूजा बैक पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं, ब्रालेट में पूजा की हॉटनेस देखकर हर कोई हैरान नजर आ रहा है।

तस्वीर को लेकर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं पूजा

पूजा बनर्जी की ये तस्वीर जहां कई फैंस की नींद उड़ा रहा है। वहीं, कई लोगों को उनका ये अवतार बिल्कुल पसंद नहीं आया। ब्रालेट में पूजा को देखकर यूजर्स उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'थोड़ा शर्म कर लो तुम सच में बहुत खूबसूरत इंसान हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि तुम अपनी मां के अलावा अपने शरीर को इतना खुलकर दिखाओ प्लीज।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या मिलता है आपको ऐसी तस्वीर डालकर।' एक यूजर ने लिखा, 'सब उर्फी जावेद को कॉपी करने लगे हैं। मेरा देश बदल रहा है।' एक दूसरे ने लिखा, 'उर्फी जावेद तो ऐसे ही बदनाम है।' एक ने लिखा, 'आपने कभी पर्दे पर मां पार्वती का रोल निभाया था। भूल कैसे सकती हैं।' इस तरह के कई और कमेंट्स पूजा के इस तस्वीर पर आ रहे हैं।