Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonarika Bhadoria: 'देवों के देव महादेव' की 'पार्वती' बनने जा रही हैं दुल्हन, वायरल हुई सगाई की तस्वीरें

Devon Ke Dev Mahadev Fame Sonarika Bhadoria Got Engaged देवों के देव महादेव फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया को लेकर नई अपडेट सामने आई है। एक्ट्रेस जल्द शादी करने वाली हैं और उन्होंने अपने रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Tue, 13 Dec 2022 01:16 PM (IST)
Hero Image
Devon Ke Dev Mahadev Fame Sonarika Bhadoria Got Engaged, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Devon Ke Dev Mahadev Fame Sonarika Bhadoria Got Engaged: टीवी के पॉपुलर शो देवों के देव महादेव में मां पार्वती का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान पाने वाली एक्ट्रेस सोनारिकी भदौरिया पिछले काफी समय से लाइम लाइट से दूर हैं। टीवी के अलावा सोनारिका अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। अब सोनारिकी को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है। खबर के अनुसार, एक्ट्रेस जल्द अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड संग शादी करने वाली हैं।

सामने आई रोका सेरेमनी की तस्वीरें

सोनारिका भदौरिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंगेजमेंट की घोषणा करते हुए रोका सेरेमनी की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस मंगेतर और परिवार संग इस खास दिन को एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं। रोका सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने मंगेतर विकास परिहार के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा और कहा, "2.12.2022...मेरा पूरा दिल मेरी पूर जिंदगी के लिए...मैंने खुद को जीवनभर के लिए एक तोहफा दिया है...इस आशीर्वाद के लिए बहुत खुश हूं...रोका की ढेर सारी बधाइयां विकास।"

View this post on Instagram

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

बला की खूबसूरत लगीं सोनारिका

सोनारिका भदौरिया के लुक की बात करें तो रोका सेरेमनी के लिए एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर का सीक्विन को-ऑर्ड सेट चुना। वहीं, उनके मंगेतर व्हाइट कलर के थ्री पीस सेट में नजर आए। एक्ट्रेस की इस प्रीवेडिंग सेरेमनी को खूबसूरत बीच साइड पर ऑर्गेनाइज किया गया। सेरेमनी में एक्ट्रेस के परिवार के अलावा उनके कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। सोनारिका ने रोका पर एक स्पेशल केक भी कट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

इन सीरियलों में नजर आईं सोनारिका

सोनारिका ने साल 2011 में टीवी शो तुम देना साथ मेरी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह देवों के देव में मोहित रैनी के अपोजिट पार्वती के किरदार में नजर आई। इस शो ने एक्ट्रेस को खूब पॉपुलैरिटी दिलाई। वहीं, फिल्मी करियर की बात करें तो सोनारिका की पहली फिल्म 2015 में आई तेलुगु फिल्म जादूगाड़ू थी। इसके बाद उन्होंने साल 2018 में हिंदी टेलीविजन पर वापसी की और आखिरी बार 'इश्क में मरजावां' में नजर आई थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)