Move to Jagran APP

'मुझे नहीं लगता वो इस हद तक गिरेंगी...' क्या रुशद राणा ने Rupali Ganguly की वजह से छोड़ा Anupamaa?

छोटे पर्दे का मशहूर सो अनुपमा (Anupamaa) इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। शो अपने 15 साल के लीप की वजह से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इसके अलावा एक और वजह है जिसकी वजह से रुपाली का जिक्र आना लाजमी है। जब भी कोई एक्टर शो छोड़ता है इसके लिए रुपाली गांगुली का नाम सामने आता है। जानिए इसकी अली वजह।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 17 Oct 2024 02:18 PM (IST)
Hero Image
रुशद राणा ने क्यों छोड़ा अनुपमा (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पॉपुलर टीवी शो अनुपमा इन दिनों काफी चर्चा में है। बीते दिनों कई एक्टर्स ने शो को अलविदा कह दिया। इसके बाद खबर आई कि शो में 15 साल का लीप आने वाला है। पिछले एक महीने के अंदर सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, मुस्कान बामे जैसे कई एक्टर्स शो छोड़ चुके हैं। शो टीवी टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बना हुआ है।

सुधांशु शो में वनराज का किरदार निभाते थे जबकि मदालसा शर्मा को काव्या के रोल में देखा गया। वहीं जब भी कोई एक्टर शो छोड़ता है तो ये कहा जाता है कि उन्होंने रुपाली गांगुली की वजह से शो छोड़ा है। वहीं राजन शाही शो के निर्माता हैं। अब इस बारे में रुशद राणा से बात की गई। रुशद अनुपमा में अनिरुद्ध गांधी का किरदार निभा रहे थे।

रुपाली संग कैसा है रुशद का रिश्ता?

सिद्धार्थ कनन ने को दिए इंटरव्यू में रुशद राणा (Rushad Rana) ने बताया कि उनका और रुपाली दोनों का रिश्ता बहुत ही शानदार है। इशके अलावा शो के निर्माता राजन शाह के साथ भी उनका बहुत अच्छा रिश्ता है। रुशद ने कहा,'मुझे नहीं पता यार,मुझे लगता है कि ये हर किसी का अपना है। देखो, जहां तक मेरा सवाल है, रुपाली एक शानदार को-एक्ट्रेस रही हैं। वो अपने काम में जान डाल देती हैं। मुझे नहीं लगता वो इस हद तक गिर जाएंगी। लेकिन जैसा कि मैंने कहा, मदालसा के साथ क्या हुआ है या किसी और के साथ क्या हुआ है, मुझे नहीं पता।'

यह भी पढ़ें: लीप के बाद Anupamaa में हो रही है इस पुरानी एक्ट्रेस की एंट्री! कमबैक पर सामने आ गई सच्चाई

रुशद राणा ने क्यों छोड़ा शो?

वहीं जब राजन शाही से पूछा गया कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि उन्होंने शो छोड़ा नहीं था बल्कि उनका रोल खत्म हो गया था। इसी के साथ उन्होंने राजन शाही के साथ काम करने की इच्छा जताई और उन्हें विजनरी इंसान बताया।

इससे पहले शो पर किंजल का किरदार निभाने वाली निधि शाह ने भी एक इंस्टा पोस्ट के जरिए शो छोड़ने की जानकारी दी थी। निधि शाह ने कैप्शन में लिखा था,"भारी मन से किंजू बेबी उर्फ किंजल को गुडबाय कह रही हूं। साढ़े चार साल के न भूलाने वाले अनुभव के बाद अब समय आ गया है कि मैं अपने प्रिय किरदार किंजल और बेहतरीन शो अनुपमा को अलविदा कहूं। यह सफर मेरी कल्पना से परे रहा है।"

यह भी पढ़ें: Anupamaa से हुई एक और एक्ट्रेस की छुट्टी, लीप के बाद सबसे बड़ा सहारा ही बन गई 'अनु' की दुश्मन