Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Jasmin Bhasin और Aly Goni का हुआ ब्रेकअप? एक्ट्रेस के पोस्ट से सोशल मीडिया पर मची खलबली

बिग बॉस 14 के घर में जैस्मिन भसीन और अली गोली की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। दोनों काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतने साल डेटिंग करने के बाद अब कहा जा रहा है कि दोनों की जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ये सलाव तब शुरू हुए जब जैस्मिन ने एक्स पर एक पोस्ट साझा किया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 11 Aug 2024 01:38 PM (IST)
Hero Image
जैस्मिन भसीन और अली गोली (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री जैस्मिन भसीन बीते महीने बेहद दर्दनाक दौर से गुजरी थी। एक्ट्रेस की आंखों में लेंस लगाने से गंभीर समस्या हो गई थी, जिसके चलते उनका हाल-बेहाल हो गया था। उन्हें दिखाई देना भी बंद हो गया था। करीब एक हफ्ते तक उन्होंने अपनी आंखों का इलाज करवाया और अब वह पूरी तरह से ठीक हैं, लेकिन अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई है।

जैस्मिन भसीन काफी सालों से अली गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों की प्रेम कहानी बिग बॉस 14 के घर के अंदर शुरू हुई थी। इतने साल डेटिंग करने के बाद अब कहा जा रहा है कि दोनों की जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

जैस्मिन भसीन का पोस्ट

शनिवार यानी अगस्त 10 को जैस्मिन भसीन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ने लगी की उनका और अली का ब्रेकअप हो गया। एक्ट्रेस ने लिखा था- "प्यार के बारे में अजीब बात है, इसका एहसास तब ज्यादा होता है जब यह जा रहा होता है।" 

यह भी पढ़ें-  मॉरिशस में रोमांस करते नजर आए Jasmin Bhasin और Aly Goni, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यूजर्स पर भड़की जैस्मिन

अभिनेत्री के इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने कमेंट कर इस कपल को ट्रोल किया। तो वहीं कइयों ने एक्ट्रेस को लेकर चिंता भी जाहीर की। एक यूजर ने लिखा, आप ठीक हो न, सब कुछ ठीक तो है। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ब्रेकअप लोडिंग करो जल्दी करो।

एक्ट्रेस ने इस कमेंट पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा-  कैसे लोग दूसरों के लिए नेगेटिविटी की कामना करते हैं। आप दूसरों के बारे में घटिया चीजें मान लेते हैं और उसके मजे लेते हैं।

शादी करने वाले थे जैस्मिन-अली ?

ये कपल कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और आए दिन दोनों की शादी की खबरें भी सामने आती रही हैं। इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ एक बातचीत के दौरान अली गोनी ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की थी। एक्टर ने बताया कि उनकी मां उन्हें शादी करने के लिए कह रही हैं, वो और जैस्मिन भी इसके लिए तैयार हैं। इसके आगे एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है शायद अब जल्दी ही आप इसके बारे में सुनेंगे।

यह भी पढ़ें- कॉर्निया खराब होने के बाद Jasmine Bhasin की आंखें बन गये थे Aly Goni, हर मिनट की दुआ