Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: 'खुद को दिखाने का मौका नहीं मिला...' शो से बाहर होने पर बोलीं Aashika Bhatia

Bigg Boss OTT 2 जब पूछा गया कि अगर उन्हें बिग बॉस 17 में मौका मिले तो क्या वह जाना चाहेंगी? इस पर वह कहती हैं कि मैं बिल्कुल जाना चाहूंगी। बिग बॉस ओटीटी 2 में खुद को दिखाने के लिए मुझे ज्यादा समय नहीं मिला था। दैनिक जागरण से बातचीत में वह कहती हैं कि मैंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Wed, 02 Aug 2023 01:00 AM (IST)
Hero Image
बिग बास 17 में मौका मिला तो आना चाहूंगी: आशिका भाटिया

बिग बॉस ओटीटी 2 शो अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है। फिनाले के करीब पहुंचकर अब शो से आशिका भाटिया बाहर हो गई हैं। प्रेम रतन धन पायो फिल्म में अभिनय कर चुकीं आशिका अपने घर पहुंचकर खुश जरूर हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि इस शो में उन्हें समय कम मिला।

दैनिक जागरण से की बात

दैनिक जागरण से बातचीत में वह कहती हैं कि मैंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। शो के बीच में जाकर अपनी जगह बनाना थोड़ा कठिन होता है। मुझे लोगों से घुलने-मिलने में भी समय लगता है। अगर मैं पहले दिन से शो का हिस्सा होती, तो शायद मैं बेहतर कर पाती और शो में अंत तक बनी रहती।

उनसे जब पूछा गया कि अगर उन्हें बिग बॉस 17 में मौका मिले, तो क्या वह जाना चाहेंगी? इस पर वह कहती हैं कि मैं बिल्कुल जाना चाहूंगी। बिग बॉस ओटीटी 2 में खुद को दिखाने के लिए मुझे ज्यादा समय नहीं मिला था।

बिग बॉस के घर से आशिका क्या सीखकर आई हैं? इस सवाल के जवाब में वह हंसते हुए कहती हैं कि मैं पहले घर के काम नहीं करती थी, इस घर से वह सीखकर आई हूं। पहले अपने तरीके से रहती थी, अब दूसरों के तरीकों के अनुसार भी रहना सीख गई हूं।