Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रुपाली गांगुली से झगड़ा है Sudhanshu Pandey के 'अनुपमा' छोड़ने की असल वजह! सामने आया पूरा सच

राजन शाही का पॉपुलर शो अनुपमा अब तक दमदार कहानी को लेकर सुर्खियां बटोरता आया है। अनुपमा के किरदार में रुपाली गांगुली (Rupali Gangly) की जबरदस्त एक्टिंग और ग्रे शेड कैरेक्टर में सुधांशु पांडे के काम को काफी पसंद किया गया। हालांकि अब सुधांशु ने शो को अलविदा कह दिया है जिसके बाद वह चर्चा में हैं। इस बीच रुपाली से उनका इश्यू भी लाइमलाइट में आ गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Thu, 29 Aug 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
'अनुपमा' शो से रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'अनुपमा' हमेशा से टीआरपी की रेस में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। राजन शाही के प्रोड्यूस किए गए इस शो की कहानी को हमेशा से लोगों का प्यार मिला है। न सिर्फ रुपाली गांगुली, बल्कि एक-एक किरदार ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। इस बीच वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने शो को अलविदा कह दिया है।

चार साल बाद छोड़ा शो

सुधांशु पांडे का अनुपमा सीरियल छोड़ना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। उन्होंने इस प्रोजेक्ट को चार साल दिए और अब वह शो छोड़ चुके हैं। सुधांशु ने अपने फैंस का धन्यवाद किया, जिन्होंने उन्हें इन चार सालों में बेशुमार प्यार किया। वहीं, सुधांशु के शो छोड़ने की एक वजह रुपाली गांगुली को माना जा रहा है।

कुछ दिन पहले सुधांशु ने सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान रुपाली गांगुली से उनकी इक्वेशन के बारे में सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जिससे फैंस को झटका लगा। ऐसी चर्चा रही है कि सेट पर कई बार सुधांशु और रुपाली के बीच खटपट हुई है। दोनों की क्रिएटिव डिफ्रेंस को लेकर अक्सर तू-तू, मैं-मैं होती रही है।

रुपाली से इश्यू पर क्या बोले सुधांशु

सिद्धार्थ को दिए इंटरव्यू में सुधांशु ने इस बात को स्वीकार किया था कि रुपाली और उनके बीच काम को लेकर इश्यू आते रहते हैं। उन्होंने कहा था कि ये इश्यू इतने बड़े नहीं हैं कि वह एक दूसरे के साथ काम न कर सकें। बता दें कि कुछ दिन पहले रुपाली और गौरव खन्ना के शो छोड़ने की खबरें तेज थीं।

यह भी पढ़ें: 'अचानक इस तरह का निर्णय लेना पड़ा', चार साल बाद 'वनराज' ने Anupamaa छोड़कर तोड़ा फैंस का दिल