Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dileep Joshi: जान से मारने की धमकी पर 'जेठालाल' ने तोड़ी चुप्पी, तारक मेहता के एक्टर बोले- मुझे इतने फोन आए...

Dileep Joshi दिलीप जोशी छोटे पर्दे के काफी पॉपुलर एक्टर हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वह पिछले 15 वर्षों से जेठालाल चंपकलाल गडा का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 05 Mar 2023 11:41 AM (IST)
Hero Image
Still Image of Dileep Joshi from TMKOC

नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ दिनों पहले अभिनेता दिलीप जोशी (Dileep Joshi) इन दिनों सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले नागपुर पुलिस को एक कॉल आई थी, जिसमें यह बताया गया था कि 25 हथियारबंद लोगों ने उनके घर को घेर रखा है। सूचना मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई। देखते ही देखते यह खबर आग की तरह फैल गई। सोशल मीडिया पर फैंस ने भी उन्हें लेकर फिक्र जताई। अब इस मामले में खुद दिलीप जोशी का रिएक्शन सामने आया है। एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में उन्होंने इस न्यूज को खारिज किया है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल का किरदार काफी पॉपुलर है। दिलीप जोशी पिछले करीब 15 वर्षों से जुड़े हुए हैं। इसी किरदार को निभाते हुए उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग बन गई है। दो मार्च को उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर आई कि 25 हथियारबंद लोगों को उनके घर के बाहर देखा गया है। उनकी जान को खतरा बताया गया था। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में उन्होंने इस बात की सच्चाई बताई है।

'पता नहीं कैसे और कहां से शुरू हुआ'

दिलीप जोशी ने कहा, ''यह न्यूज फेक है। ऐसा कुछ नहीं हुआ है। मुझे नहीं पता कि यह कैसे और कहां से शुरू हुआ। यह न्यूज पिछले दो दिनों से सर्कुलेशन में है और मैं इस खबर को सुनने के बाद हैरान हूं।'' हालांकि, यह खबर झूठी निकली, लेकिन इसी बहाने अभिनेता को कई लोगों के फोन आए जिन्होंने उनका हालचाल लिया।

'भला हो उसका जिसने यह गलत खबर फैलाई'

दिलीप जोशी ने कहा, ''भला हो उसका जिसने यह गलत खबर फैलाई। मुझे इतने लोगों के फोन आए मेरा हालचाल पूछने के लिए। उनसे बात करके अच्छा लगा। इसी बहाने मुझे पता लगा कि लोग मुझे कितना प्यार करते हैं। कितने सारे लोगों को मेरी और मेरे परिवार की चिंता है, यह जानकर मुझे अच्छा लगा।'' उन्होंने यह भी कहा कि हमने अगर कुछ किया हो तो ऐसी बात निकले, बिना सिर पैर वाली खबर है यह।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर को देख बेकाबू हुई फैन, सेल्फी लेने के बाद की अजीब हरकत, वीडियो देख भड़के फैंस

यह भी पढ़ें: Nach Baliye 10: शुरू होने वाला है नच बलिये 10? होस्ट के साथ इन तीन कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने