Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dinesh Phadnis Health Update: दयानंद शेट्टी ने दिया दिनेश फडनीस का हेल्थ अपडेट, बोलें- 'नहीं आया हार्ट अटैक'

Dinesh Phadnis Health Update दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis ) इस वक्त अस्पताल में भर्ती है। खबर है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके चलते वह वेंटीलेटर पर पहुंचे। वहीं अब एक्टर की हेल्थ को लेकर एक अपडेट सामने आया है। सीआईडी के को-एक्टर दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) ने बताया है कि उन्हें हार्ट अटैक नहीं आया था ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 03 Dec 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
दिनेश फड़नीस हेल्थ अपडेट ( Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dinesh Phadnis Health Update: टीवी एक्टर दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) को लेकर खबर है कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। 1 दिसंबर को एक्टर की तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया है।

इतना ही नहीं उन्हें डॉक्टर्स ने वेंटीलेटर पर रखा है। अब तक मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके चलते वह वेंटीलेटर पर पहुंचे। वहीं अब एक्टर की हेल्थ को लेकर एक अपडेट सामने आया है।

यह भी पढ़ें- CID फेम फ्रेडी उर्फ Dinesh Phadnis को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर पर लड़ रहे हैं जिंदगी और मौत की जंग

दिनेश फड़नीस को नहीं आया हार्ट अटैक

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सीआईडी के को-एक्टर दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) ने उनका हालचाल दिया है। उन्होंने बताया है कि दिनेश फडणवीस को दिल का दौरा नहीं पड़ा बल्कि कुछ और वजह है। हालांकि एक्टर ने वजह क्या है इसका खुलासा नहीं किया है, लेकिन साफ कह दिया है कि उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा।

CID की कास्ट पहुंची अस्पताल

बता दें, दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) के हार्ट अटैक की खबर सुन शो CID की पूरी कास्ट उनसे मिलने  अस्पताल पहुंची थी। एक्टर इस वक्त मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती हैं।

फिल्मों में भी कर चुके हैं एक्टिंग 

यह भी पढ़ें- Ekta Kapoor ने विक्की जैन और एकता कपूर को दी खास सलाह, बोलीं-'प्लीज थोड़ा प्यार से'

दिनेश फडनीस ने 'सीआईडी' कई सालों तक काम किया। उन्होंने साल 1998 से 2018 तक फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाई थी। इसके वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी कैमियो रोल में नजर आए थे। इसके अलावा वह आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' और ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' में भी नजर आ चुके हैं।