Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dipika Kakar And Shoaib Ibrahim: तीन महीने के बेटे संग घूमने निकले शोएब- दीपिका, शेयर की फैमिली फोटो

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने हाल ही में फैंस को बेटे का चेहरा दिखाया था। अब दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की बेटे रुहान संग घूमते नजर आए जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें शोएब इब्राहिम अपने लाडले को गोद में लिए नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 03 Oct 2023 12:23 PM (IST)
Hero Image
Dipika Kakar And Shoaib Ibrahim Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dipika Kakar And Shoaib Ibrahim: दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) इस साल जून में बेटे रुहान के पेरेंट्स बने हैं। ये कपल अपने अपने बेटे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रहे हैं। हाल ही में इस कपल फैंस को बेटे का चेहरा दिखाया था। अब दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की बेटे रुहान संग घूमते नजर आए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- पूरा हुआ Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim का ये सबसे बड़ा सपना, दिल की बात बयां कर रो पड़ीं एक्ट्रेस

रुहान संग घूमने निकले शोएब

दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें शोएब इब्राहिम अपने लाडले को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'घूमी टाइम'। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी कुछ फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें वह पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं।  

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू कलर के प्रिंटेड सूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ है। वहीं शोएब इब्राहिम ब्लैक शर्ट और पैंट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने आंखों पर ब्राउन चश्मा लगाया हुआ है। तो वहीं रुहान मॉम दीपिका संग कपड़ों की ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं।

पूरा हुआ कपल का सालों पुराना सपना

हाल ही में कपल ने अपने  ब्लॉग में अपने सपनों के महल की भी जिक्र किया। जो हाल ही में बनकर तैयार हुआ है, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने फैंस संग शेयर की थी। साथ ही उन्होंने ही उन्होंने अपने घर के नाम का भी खुलासा किया। इस कपल ने अपने घर का नाम 'शोएका' रखा है। दीपिका ने ये भी बताया कि उनका ये सपना आखिरकार पूरा हुआ।

दीपिका ने 21 जून को दिया था बेटे रुहान को जन्म

आपको बता दें, दीपिका और शोएब की लव स्टोरी 'ससुराल सिमर का' के सेट शुरू हुई थी। चार साल तक डेटिंग करने के बाद, आखिरकार 22 फरवरी 2018 को वे शादी के बंधन में बंध गए। अब शादी के पांच साल बाद दोनों पेरेंट्स बने हैं।

यह भी पढ़ें- Dipika Kakar के पति Shoaib Ibrahim की हुई तबीयत खराब, बेटे को भी नहीं उठा पा रहे हैं एक्टर