Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dipika Kakar ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म! पत्नी की डिलीवरी पर शोएब इब्राहिम ने दिया ये रिएक्शन

Shoaib Ibrahim On Dipika Kakar Delivery बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर खबरें आ रही थीं कि मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ मां बन गई हैं। एक्टर शोएब इब्राहिम ने पत्नी की डिलीवरी की खबरों पर रिएक्शन दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Thu, 08 Jun 2023 11:05 PM (IST)
Hero Image
Dipika Kakar Baby Shoaib Ibrahim reacted on his wife Delivery- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shoaib Ibrahim On Dipika Kakar Delivery: 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में मशहूर हुईं दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत फेज को एन्जॉय कर रही हैं। काफी समय से सोशल मीडिया पर खबरें चल रही थीं कि दीपिका मां बन गई हैं। इन खबरों पर उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का रिएक्शन सामने आया है।

दीपिका कक्कड़ शादी के 5 साल बाद मां बनने वाली हैं। कुछ समय से दीपिका की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही थीं, जिसमें वह बेबी को लिए हुए दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर दावे किए जा रहे थे कि दीपिका की डिलीवरी हो गई है। वह दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई हैं। इसकी वजह से इब्राहिम परिवार को लोग मैसेजेस भी कर रहे थे। हालांकि, अब शोएब ने इन खबरों को साफ खारिज कर दिया है।

क्या हो गया दीपिका कक्कड़ का बेबी?

शोएब इब्राहिम एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं, जो एक्टिंग के अलावा फुर्सत मिलने पर व्लॉगिंग करते हैं और अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं। अपने लेटेस्ट व्लॉग में शोएब ने दीपिका की डिलीवरी को लेकर उड़ रहीं अफवाहों पर रिएक्शन दिया है। शोएब ने कहा-

"बहुत से लोगों के मैसेज आ चुके हैं कि हम दोनों को बेबी हो गया है। कोई बोल रहा है कि ट्विंस हो गए हैं। कोई कह रहा है, बेबी ब्वॉय हुआ है। अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है। अभी जो भी है, वो अंदर ही है।"

कब होगी दीपिका कक्कड़ की डिलीवरी?

शोएब इब्राहिम ने जब दीपिका कक्कड़ के बेबी को जन्म देने की खबरें खारिज कीं, तो एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर फैंस को इसका सबूत भी दिया है। साथ ही शोएब ने खुलासा किया कि, दीपिका की कब डिलीवरी हो सकती है। एक्टर का कहना है कि, डॉक्टर ने जुलाई के तीसरे या चौथे हफ्ते में डिलीवरी के लिए बोला है। दीपिका ने अपने फैंस से गुजारिश की कि, जब वे दोनों अनाउंस करेंगे, तभी यकीन कीजिएगा, वरना मत कीजिएगा, क्योंकि बहुत सारे रूमर्स फैल रहे हैं।