Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dipika Kakar Birthday: 'न्यू मॉम' दीपिका कक्कड़ ने बेटे रुहान संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, शोएब ने शेयर की फोटो

Dipika Kakar Birthday टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ आज यानी 6 अगस्त 2023 को 37 साल की हो गई हैं। मां बनने के बाद एक्ट्रेस पहली बार जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बीती रात को उनका मिड-नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ जिसकी फोटो सामने आई है। शोएब ने उन्हें खास अंदाज में विश किया। देखिए दीपिका की बेटे के साथ लटेस्ट फोटो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 06 Aug 2023 08:54 AM (IST)
Hero Image
Dipika Kakar ने सेलिब्रेट किया बर्थडे। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dipika Kakar Birthday: 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में एक जाना-पहचाना नाम बन चुकीं दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) कुछ दिन पहले ही एक बेटे की मां बनी हैं। मां बनने के बाद आज यानी 6 अगस्त 2023 को एक्ट्रेस अपना पहला जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बीती रात को उनके लिए एक ग्रैंड मिड-नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन रखा गया, जिसकी तस्वीर सामने आई है।

मां बनने के बाद दीपिका ने मनाया पहला बर्थडे

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने अपनी लेडी लव दीपिका कक्कड़ को बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मिड-नाइट सेलिब्रेशन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

दीपिका के स्पेशल केक ने खींचा ध्यान

दीपिका के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए घर को लाइट्स और बैलूंस से सजाया गया था। दीपिका बेबी पिंक कलर के सूट और क्राउन में हसीन लग रही हैं। मां और बेटे की थीम पर बने केक के बगल में दीपिका ने अपने प्यारे बेटे रुहान के साथ कैमरे के लिए पोज दिया। इस फोटो को शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन में ढेर सारी हार्ट इमोजी बनाई है।

ननद ने दीपिका को विश किया बर्थडे

शोएब की बहन सबा इब्राहिम ने भी अपनी भाभी दीपिका कक्कड़ को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने दीपिका की डिलीवरी से ठीक कुछ घंटे पहले की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे प्यारी भाभी और अब रुहान की अम्मी। ये फोटो भाई के बर्थडे डिनर की है।"

सबा ने आगे लिखा, "सोचा था आराम से अगले दिन पोस्ट करूंगी और कैप्शन डालूंगी, 'फर्स्ट फोटो विद बेबी बंप', लेकिन पता नहीं था कि ये फर्स्ट फोटो लास्ट फोटो हो जाएगी। पता नहीं था कि रुहान कुछ घंटों में बाहर आ जाएगा। ये स्पेशल फोटो पोस्ट नहीं कर पाई तो आज कर रही हूं आपके स्पेशल डे पर। इस खुशी और शुक्र के साथ कि सब अच्छा हुआ।"

बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने साल 2018 में निकाह किया था। फिलहाल, एक्ट्रेस छोटे पर्दे से दूर हैं। वह इन दिनों अपने बेटे रुहान के साथ वक्त बिताने में बिजी हैं।