Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'न्यू मॉम' Dipika Kakar ने एक महीने के बेटे Ruhaan के साथ किया क्यूट डांस, प्यार से निहारते रहे शोएब इब्राहिम

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim Son टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम पिछले महीने माता-पिता बने थे। कपल ने अभी तक अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है। हालांकि वे न्यू पैरेंट्स बनने का एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दीपिका अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ डांस करती नजर आईं जिसकी झलक उनके पति शोएब ने दिखाई है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 25 Jul 2023 04:21 PM (IST)
Hero Image
Dipika Kakar Danced with Baby Ruhaan Shoaib Ibrahim shared video of them. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dipika Kakar Shoaib Ibrahim Son: छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ एक्टिंग से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में, वह पहली बार मां बनी हैं। अब शोएब ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

बेटे रुहान के साथ डांस करती दिखीं दीपिका

'अजूनी' में नजर आ रहे एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने दीपिका और अपने लाडले रुहान का एक क्यूट वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। क्लिप में दीपिका अपने न्यू बॉर्न बेबी रुहान के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। शोएब ने ये क्यूट वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "प्यार के इस प्यारे फॉर्म को देखने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है।"

दीपिका ने भी इस प्यारे वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर किया है और हार्ट इमोजी बनाई है। दीपिका का अपने बेबी के साथ ये क्यूट मोमेंट फैंस का दिल जीत रहा है।

20 दिन तक NICU में थे दीपिका-शोएब के बेटे

दीपिका कक्कड़ ने 21 जून 2023 को अपने बेटे को जन्म दिया था। एक्ट्रेस की प्री-मेच्योर डिलीवरी थी। आठवें महीने में ही उनकी अचानक डिलीवरी करनी पड़ी। कई दिनों तक उनके बेटे को एनआईसीयू में भी रखा गया। करीब 20 दिन बाद दीपिका और उनके बच्चे को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया था।

एक महीने के हुए दीपिका-शोएब के लाडले

दीपिका और शोएब के बेटे रुहान 21 जुलाई को एक महीने के हो गये। इस मौके पर कपल ने अपने बच्चे के साथ पहली फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। फोटो में अपनी गोद में लिये हुए शोएब प्यार से बच्चे को निहारते नजर आये, जबकि दीपिका अपने लाडले के हाथों को चूम रही थीं। कपल ने अपने बच्चे का मुंह नहीं दिखाया था।

क्यों टीवी से दूर हैं दीपिका कक्कड़?

शोएब इब्राहिम इन दिनों 'अजूनी' सीरियल में दिखाई दे रहे हैं, जबकि दीपिका कक्कड़ टीवी से दूर हैं। दीपिका को आखिरी बार 'ससुराल सिमर का 2' में देखा गया था। शो में उनका स्पेशल अपीयरेंस था। कुछ महीने पहले एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह अभी ब्रेक पर हैं और अपने बच्चे के साथ समय बिताना चाहती हैं। इसलिए अभी तो वह इंडस्ट्री में कमबैक नहीं करेंगी।