Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dipika Kakar: ओवरसाइज टी-शर्ट में दीपिका कक्कड़ ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, एक महीने बाद देंगी बच्चे को जन्म

Dipika Kakar Flaunted Baby Bump छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 05 Jun 2023 09:35 PM (IST)
Hero Image
Dipika Kakar Flaunted Her Baby Bump in an oversized tshirt- photo/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dipika Kakar Flaunted Baby Bump: टेलीविजन इंडस्ट्री पर सालों तक राज कर चुकीं दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों छोटे पर्दे से दूर हैं और अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को एंजॉय कर रही हैं। अभिनेत्री शादी के पांच साल बाद मां बनने जा रही हैं और इस फेज के हर पल का आनंद ले रही हैं। लेटेस्ट फोटोज में दीपिका अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं।

दीपिका कक्कड़ ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

दीपिका कक्कड़ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है। क्लोदिंग शॉप में खड़ी दीपिका ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ स्पेक्स लगाया है और बालों को खुला छोड़ दिया। मुस्कुराते चेहरे पर दीपिका का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। फोटो को शेयर करते हुए 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस ने लिखा- "अपनी जिंदगी को स्माइल के साथ रोशन करो।"

Dipika Kakar- Photo/Instagram

कब होगी दीपिका कक्कड़ की डिलीवरी?

दीपिका कक्कड़ का इन दिनों तीसरा ट्राइमेस्टर चल रहा है। वह अक्सर अपने यूट्यूब व्लॉग्स में कहती नजर आती हैं कि, जुलाई में उनकी डिलीवरी होगी। उम्मीद है कि, 36 साल की दीपिका जुलाई के पहले हफ्ते में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम की लव स्टोरी

दीपिका को 'ससुराल सिमर का' से पॉपुलैरिटी मिली। इस शो के सेट पर उन्हें अपने हमसफर के रूप में शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) भी मिले। कपल ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया और साल 2018 में निकाह कर लिया था। दीपिका और शोएब छोटे पर्दे के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं।

Dipika Kakar- Photo/Instagram

दीपिका कक्कड़ का मिसकैरेज

दीपिका कक्कड़ ने इसी साल अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी। साथ ही ये भी खुलासा किया था कि इस प्रेग्नेंसी से पहले उनका एक मिसकैरेज भी हो गया था। साल 2022 में दीपिका ने मिसकैरेज का दर्द झेला था। जब वह दूसरी बार मां बनीं तो उन्होंने इस बात को तीन महीनों तक दोस्तों और फैंस से छुपाकर रखा और फिर व्लॉग्स के जरिए खुशखबरी अपने चाहने वालों के साथ साझा की।