Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dipika Kakar: 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के साथ हुआ स्कैम, ऑनलाइन डिलीवरी में सामने आई धोखाधड़ी

Dipika Kakar Gets Scammed दीपिका कक्कड़ ने अपने हालिया व्लॉग में अपने साथ हुए धोखाधड़ी की बात शेयर की है। एक्ट्रेस ने बताया कि ऑनलाइन डिलीवरी को लेकर वो स्कैम का शिकार हुई हैं। उन्होंने अपने फॉलोअर्स को भी इस तरह के स्कैम से बचने की टिप्स दी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 26 Oct 2023 03:39 PM (IST)
Hero Image
दीपिका कक्कड़ के साथ हुआ स्कैम, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dipika Kakar Gets Scammed: ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस कभी हसबैंड शोएब इब्राहिम के साथ तो कभी बेटे रुसलान के साथ वीडियो शेयर करती हैं। अब उन्होंने अपने साथ हुए एक स्कैम का खुलासा किया है।

दीपिका कक्कड़ ने अपने हालिया व्लॉग में अपने साथ हुए धोखाधड़ी की बात शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फॉलोअर्स को भी इस तरह के स्कैम से बचने की टिप्स दी।

यह भी पढ़ें- पूरा हुआ Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim का ये सबसे बड़ा सपना, दिल की बात बयां कर रो पड़ीं एक्ट्रेस

स्कैम का शिकार हुईं दीपिका

दीपिका कक्कड़ के साथ स्कैम ऑनलाइन डिलीवरी को लेकर हुई है।  एक्ट्रेस ने व्लॉग में बताया कि हाल ही में उन्हें घर डिलीवरी के लिए एक पार्सल आया। जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया और कैश पेमेंट कर दी, लेकिन बॉक्स खोलने का बाद उन्हें पता चला कि ये उनका ऑर्डर नहीं है। इसके बाद उन्हें लगातार ऐसे ही कई पार्सन दिनभर आने लगे।

क्या बोलीं एक्ट्रेस ?

दीपिका कक्कड़ ने कहा, “लगभग 3-4 दिन पहले, मेरे घर पर एक पार्सल आया था कि मैम आपका कैश ऑन डिलीवरी है। मैं ऑनलाइन चीजें मंगवाती रहती हूं, कभी अपने लिए, कभी रूहान के लिए।”

यह भी पढ़ें- Shoaib Ibrahim इस रियलिटी शो में खिलाड़ियों को देंगे कड़ी टक्कर, पत्नी Dipika Kakar भी रह चुकी हैं हिस्सा

कई दिनों तक मिलता रहा फर्जी पार्सल

दीपिका ने आगे कहा कि पार्सल पर उनका नाम, पता और सही फोन नंबर लिखा तो उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया, जो बाद में पता चला कि उन्होंने ऑर्डर नहीं किया था। अगले कुछ दिनों तक एक्ट्रेस को ये पार्सल मिलते रहे, लेकिन उन्होंने इन्हें लेने से इनकार कर दिया। डिलीवरी एजेंट ने दीपिका से कहा कि कि उन्हें कैंसिल ओटीपी साझा करना होगा, जो उन्हें मोबाइल पर भेजा गया।

कैसे बचीं दीपिका ?

दीपिका को इस स्कैम के बारे में तब पता चला जब उन्होंने दूसरों से बात की। एक्ट्रेस को उनके जानने वालों ने बताया कि ये एक स्कैम है, जो कई लोगों के साथ रहा है। दीपिका ने इससे बचने के तरीके भी बताए, जो उन्हें पता चला। दीपिका कक्कड़ ने फैंस को सतर्क करते हुए कहा कि अगर ऐसा किसी के साथ हो रहा है, तो ये एक स्कैम है। जब भी ऐसा हो तो सबसे पहले पार्सल को एक्सेप्ट करने से मना कर दें और कुछ भी हो जाए कैंसिल ओटीपी कभी न शेयर करें।