Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सौतन' के साथ पति Shoaib Ibrahim को देख चिढ़ीं Dipika Kakar, सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट

छोटे पर्दे से दूर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ में मग्न हैं। पिछले साल वह पहली बार मां बनी थीं। उन्होंने कुछ समय के लिए पहले ही टीवी से दूरी बना ली हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक पोस्ट के जरिए शोएब की पोल खोली है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 21 Jul 2024 04:59 PM (IST)
Hero Image
दीपिका कक्कड़ ने पति की 'सौतन' संग शेयर की तस्वीर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डेली सोप 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में मशहूर हुईं दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) आज छोटे पर्दे से दूर हैं। मगर सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की मौजूदगी बराबर बनी रहती है। यूट्यूब व्लॉग्स के जरिए वह अपनी डेली रूटीन शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में, दीपिका ने अपने पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की 'सौतन' के साथ फोटो शेयर की है। दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर शोएब इब्राहिम की एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देख कोई भी बीवी उनसे रिलेट कर पाएगी। 

'सौतन' में बिजी दीपिका के पति 

21 जुलाई को दीपिका कक्कड़ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, "मेरी सौतन के साथ बहुत बिजी हैं।" इसके साथ उन्होंने एक गुस्से और एक हंसी वाली इमोजी बनाई है। इसके बैकग्राउंड में दीपिका ने 'क्यों कि... मैं झूठ नहीं बोलता' मूवी का गाना 'सजन रे झूठ मत बोलो' का गाना लगाया है।

यह भी पढ़ें- Shoaib Ibrahim ने बेटे रुहान की ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, Dipika Kakar ने बताया- आखिर क्यों TV से बनाई दूरी

Dipika Shoaib

फोटो में शोएब इब्राहिम काउच पर बैठकर फोन चला रहे हैं। उन्होंने मरून टी-शर्ट और डेनिम जींस पहनी है। इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने जिस 'सौतन' का नाम लिया है, वो कोई और नहीं बल्कि शोएब का फोन है। वह उन्हें ही 'सौतन' बुला रही हैं।

क्यों टीवी से दूर हैं दीपिका कक्कड़?

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने साल 2018 में की शादी की थी। इसके बाद अभिनेत्री ने टीवी शो 'कहां हम कहां तुम' में काम किया। यह शो सिर्फ एक साल ही चला। उसके बाद से ही अभिनेत्री छोटे पर्दे से दूर हैं। 'ससुराल सिमर का 2' में कैमियो रोल में दिखी थीं। कुछ समय पहले अभिनेत्री ने बताया था कि वह अभी अपने बेटे रुहान पर ध्यान दे रही हैं। इसलिए टीवी से दूर हैं। 

Dipika Kakar shoaib ibrahim photo

कुछ समय पहले एक खबर आई थी कि दीपिका और शोएब को लेकर एक शो बनाया जा रहा है, जो 'सिलसिला' फिल्म पर आधारित होगी। फिल्मी बीट के मुताबिक, निर्माता संदीप सिकंद दोनों को कास्ट करना चाहते हैं और उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पहले पति को छोड़ Dipika Kakar ने की थी Shoaib Ibrahim से दूसरी शादी, पिता का रिएक्शन था शॉकिंग