Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dipika Kakar: 'प्रेग्नेंसी का ड्रामा कर रही है...' ऐसे तानों पर फूटा दीपिका का गुस्सा, पति शोएब को किया डिफेंड

Dipika Kakar On baby Bump ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को ट्रोल्स पर काफी गुस्सा आया है जो उन्हें फेक प्रेग्नेंसी और बेबी पंप का ताना देते हैं। एक्ट्रेस ने एक व्लॉग शेयर कर उनकी क्लास लगा दी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 05 Mar 2023 02:07 PM (IST)
Hero Image
Dipika Kakar got angry on trolls who says She is faking baby bump

नई दिल्ली, जेएनएन। ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने पहले बच्चे के आने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर जे रिएक्शन मिल रहे हैं। उसे लेकर दीपिका ने अपने व्लॉग में काफी नारागजी जाहिर की है। एक्ट्रेस को गुस्सा इस बात का भी है कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग ये कह रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं नहीं सिर्फ ड्रामा कर रही हैं। गुस्से से तमतमाई दीपिका ने ट्रोल्स की क्लास लगा दी।

दीपिका कक्कड़ को आया गुस्सा

दीपिका कक्कड़ ने जब से शोएब के साथ शादी की है कुछ लोग उनसे वैसे ही खफा है। कभी उन्हें शोएब की दूसरी बीवी बनने तो कभी मुस्लिम के साथ शादी करने को लेकर कोसते ही रहते हैं। ऐसे में उनकी प्रेग्नेंसी खबर इन्हें कैसे हजम होती। उल्टे सीधे कमेंट पर अब दीपिका का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने व्लॉग पर नेगेटिव बातें करने वालों को जमकर खरी खोटी सुनाई है। एक्ट्रेस का कहना है कि शोएब को बहुत बुरा लगा है ये सब पढ़कर।

ट्रोल्स की लगाई क्लास

वीडियो में दीपिका ने बताया कि उनकी पांचवी एनिवर्सरी थी तो लोगों ने शोएब को लेकर भद्दे भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए कि कहां है तुम्हारा पति, एनिवर्सरी नहीं मना रहा, या छोड़ दिया तुम्हें उसने। कुछ कहने लग गए कि लगता है इनका तलाक भी जल्दी होने वाला है। कुछ लोग मेरे अतीती को लेकर कमेंट करते हैं, उन्हें पता भी नहीं कि मैं किस दर्ज से गुजरी हूं।

शोएब को किया डिफेंड

दीपिका मे अपने व्लॉग में कुछ लोगों के कमेंट्स पढ़कर सुनाए। बाद में उन्होंने कहा-शोएब मेरी लाइफ का गुरूर हैं। मैं तो मेरे पति की जरूर तारीफ करूंगी। मेरे शोएब भी मुझसे बहुत प्यार करते हैं। जो भी कुछ है वो हमारे बीच का है। अब आप यह भी कहेंगे कि देखो आ गई एक्टिंग करने। हां भाई हम तो सब करते हैं। आप लोगों को कोई दिक्कत है तो मत देखो हमें। हम तो ऐसे ही रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi Season 13: इस डेट से शुरू होगा रोहित शेट्टी का खतरनाक स्टंट शो, ये है कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma के सामने शहनाज ने मीडिया के लिए कह दी ऐसी बात, भड़के फैंस बोले- शोहरत ने दिमाग खराब कर दिया...