Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shoaib Ibrahim ने अपने प्री-मेच्योर बेबी के लिए मांगी दुआएं, इनक्यूबेटर में है दीपिका कक्कड़ का बच्चा

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim Baby ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की हाल ही में प्री-मेच्योर डिलीवरी हुई है। एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि अभी उनका बच्चा इनक्यूबेटर में है। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में शोएब इब्राहिम ने अपने न्यू बॉर्न बेबी के लिए दुआ मांगी है। जानिए एक्टर ने अपने बच्चे को लेकर क्या कहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 23 Jun 2023 10:49 PM (IST)
Hero Image
Shoaib Ibrahim seeks a blessing for his premature baby. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन Shoaib Ibrahim On His Baby: छोटे पर्दे के चर्चित कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ कुछ दिन पहले ही माता-पिता बने हैं। दीपिका की प्री-मेच्योर डिलीवरी हुई है और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि, उनके बेटे को इनक्यूबेटर में रखा गया है। हाल ही में, शोएब ने अपने बच्चे के लिए दुआ मांगी है।

शोएब ने बच्चे के लिए मांगी दुआ

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) का बेटा प्री-मेच्योर है। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में शोएब ने अपने बच्चे के लिए दुआ मांगी है। उन्होंने ईटाइम्स संग बातचीत में अपने बच्चे के बारे में ज्यादा बात करने से मना कर दिया है। शोएब ने कहा-

"मैं और दीपिका को एक बेटे का आशीर्वाद मिला है, लेकिन अभी मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। यह एक प्री-मेच्योर बेबी है और इनक्यूबेटर में है। इसलिए मैं अपने बच्चे के लिए आप सभी की दुआएं चाहता हूं।"

दीपिका की हुई थी प्री-मेच्योर

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम 21 जून 2023 को माता-पिता बने। 'अजूनी' एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी। शोएब ने पोस्ट में लिखा था- "अल्हम्दुलिल्लाह 21 जून 2023 की सुबह हमारे घर एक बेटे ने जन्म लिया। ये प्रीमैच्योर डिलीवरी थी, डरने की कोई बात नहीं है। अपनी दुआओं में हमें याद रखिए।"

दीपिका कक्कड़ ने कब की थी शादी?

'ससुराल सिमर का' से घर-घर में मशहूर हुईं दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में शोएब से दूसरी शादी की थी। उनकी पहली शादी 2011 में रौनक मेहता से हुई थी, जिनसे एक्ट्रेस 2015 में तलाक हो गया था। खैर, शोएब और दीपिका शादी के बाद से ही टेलीविजन के बेस्ट कपल्स की लिस्ट में शुमार हैं। कुछ महीने पहले ही दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। उनकी जुलाई में डिलीवरी होनी थी, लेकिन समय से पहले ही उन्होंने बेबी को जन्म दे दिया। हालांकि, अभी तक कपल ने इसकी वजह नहीं बताई है।

बात करें दीपिका और शोएब के वर्क फ्रंट की तो वह एक्ट्रेस 'नीर भरे तेरे नैना देवी', 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'झलक दिखला जा', 'बिग बॉस' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। कुछ समय से दीपिका टीवी से दूर हैं। वहीं, इन दिनों शोएब स्टार प्लस शो 'अजूनी' में नजर आ रहे हैं।