Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dipika Kakar ने प्रेग्नेंसी के बीच किया बड़ा खुलासा, पैसों की तंगी के बारे में बताते हुए इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

Dipika Kakar Pregnancy दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द ही अपने घर पर नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने उस समय के बारे में बताया जब उन्हें शादी के दौरान पैसों की तंगी झेलनी पड़ी थी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 06 Jun 2023 02:04 PM (IST)
Hero Image
Dipika Kakar Pregnancy Actress Recalls the Time When She Facing Bad Financial Condition After Giving a Hit Show/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dipika Kakar Pregnancy: टीवी का फेमस कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे फेज में हैं। वह जल्द ही अपने घर नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाले हैं। हालांकि, इस बीच ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस को कई बार अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी समय आया था, जब शो करने के बाद भी उन्हें आर्थिक तंगी का शिकार होना पड़ा था।

शादी के दौरान आर्थिक तंगी से जूझी थीं दीपिका कक्कड़

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बिग बॉस सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ ने उस समय के बारे में बताया जब वह आर्थिक रूप से अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे थे। उन्होंने बताया कि शादी के समय कैसे उन्हें और शोएब को फाइनेंशियल तौर पर किस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

एक्ट्रेस ने कहा, "शो करने के बाद भी शोएब और मैंने अपनी जिंदगी के बुरे दौर को देखा है। हमारी शादी के समय हमने बहुत बुरा फेज देखा है। आर्थिक रूप से मजबूत होना और ब्रोक होना जिंदगी का वह हिस्सा है, जो आपकी जिंदगी में किसी भी पल आ सकता है"।

आज हमारे सिर पर छत है- दीपिका कक्कड़

दीपिका कक्कड़ ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "जब आप बड़े होते हैं और एक सही इन्वेस्टमेंट करते हुए अपनी संपत्ति बनाते हैं, तब जाकर आप फाइनेंशियल तौर पर मजबूत बनते हैं। क्योंकि जो हमारे साथ हुआ है, उसे देखते हुए हम बहुत खुश हैं कि हमारे पास खुद का अपना एक घर है...सिर पर छत तो है।

अब हम अपना ड्रीम हाउस बना रहे हैं, लेकिन इस बीच हमने संघर्ष और मेहनत दोनों को ही कभी नहीं भूले हैं। आज जब हम पीछे पलटकर देखते हैं, तो हमारे अंदर एक संतुष्टि और बहुत सारा आभार है"।

साल 2018 में दीपिका-शोएब ने किया था निकाह 

आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने 22 फरवरी 2018 को निकाह किया था। दोनों की पहली मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी, जहां से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। हालांकि, दीपिका इस शो का हिस्सा लंबे समय तक रहीं, लेकिन शोएब ने बीच में ही ये शो छोड़ दिया। दीपिका 'ससुराल सिमर का' के अलावा बालिका वधू, कहां हम कहां तुम सहित कई शोज में नजर आ चुकी हैं।