Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dipika Shoaib Son: दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम ने दिखाया बेटे Ruhaan का चेहरा, सेलिब्रेट की थर्ड मंथ एनिवर्सरी

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim Son Photo टेलीविजन कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जून 2023 में माता-पिता बने थे। यूं तो कपल आए दिन अपने बच्चे की झलकियां शेयर करता रहता था लेकिन कभी चेहरा नहीं दिखाया था। अब फाइनली कपल ने एक क्यूट फैमिली फोटो शेयर करते हुए अपने बच्चे रुहान का चेहरा रिवील किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 22 Sep 2023 03:03 PM (IST)
Hero Image
Dipika Kakar Shoaib Ibrahim ने रिवील किया बेटे का चेहरा। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dipika Kakar Shoaib Ibrahim Son Face Reveal: छोटे पर्दे के चहीते कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने आखिरकार अपने बेटे रुहान इब्राहिम का चेहरा रिवील कर दिया है। तीन महीने पहले कपल माता-पिता बना था। दोनों ने अपने बेटे का चेहरा तीन महीनों तक छुपाया रखा और अब एक क्यूट फोटो शेयर की है।

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यूट्यूब व्लॉग्स के जरिए दोनों अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, कपल ने खुलासा किया था कि वे बेटे थर्ड मंथ एनिवर्सरी पर उसका चेहरा दिखाएंगे। अब फाइनली उन्होंने फैंस की ये विश भी पूरी कर दी है।

यह भी पढ़ें- Dipika Kakar के पति Shoaib Ibrahim की हुई तबीयत खराब, बेटे को भी नहीं उठा पा रहे हैं एक्टर

दीपिका-शोएब ने रिवील किया बेटे का चेहरा

दीपिका कक्कड़ और शोएब ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट फैमिली फोटो शेयर कर बेबी का फेस रिवील किया है। तस्वीर में न्यू मॉम-डैड और लिटिल बेबी तीनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं। शोएब और दीपिका जहां अपने बेबी को चूमते दिखाई दे रहे हैं, वहीं नन्हे राजकुमार एक टक कैमरे की तरफ निहार रहे हैं। उनकी ये क्यूट फोटो लोगों का दिल जीत रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

अविका गौर ने किया कमेंट

रुहान के साथ फैमिली फोटो शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा, "आप सभी को अपने रुहान से मिलवा रहा हूं। दुआओं में शामिल रखिएगा।" रुहान की बुआ सबा इब्राहिम ने कमेंट में लिखा है, 'हमारा गुड्डा। माशाल्लाह।' वहीं, दीपिका की को-स्टार अविका गौर को रुहान की आंखें बेहद क्यूट लगीं। उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया, 'आंखें।'

रुहान की थर्ड मंथ एनिवर्सरी

दीपिका और शोएब ने फैमिली के साथ बेटे रुहान का थर्ड मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। फैमिली के साथ केक कटिंग की गई और सभी ने लाडले पर प्यार बरसाया। उनके बेबी का चेहरा देख फैंस काफी खुश हैं और उस पर प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें कि शोएब और दीपिका ने साल 2018 में निकाह किया था। कपल ने शादी के पांच साल बाद 21 जून 2023 को बेटे का स्वागत किया था।

यह भी पढ़ें- Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने बेटे रुहान का अकीकाह किया सेलिब्रेट, पहली बार लगवाया लाडले का वैक्सीनेशन