Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिसकैरेज के बाद कंसीव नहीं कर पा रहीं Dipika Kakar की ननद, हकीम से करवाया इलाज, ससुराल में फूट-फूटकर रोईं सबा

Dipika Kakar की ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) पिछले साल मिसकैरेज के दर्द से गुजरीं। पहले होने वाले बच्चे को खोने के बाद सबा ने बहुत मुश्किल से इस फेज को पार किया। एक साल हो गये हैं और फिर से वह कंसीव करने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में सबा अपने ससुराल में फूट-फूटकर रोईं। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 17 May 2024 01:02 PM (IST)
Hero Image
दीपिका कक्कड़ की ननद ससुराल में फूट-फूटकर रोईं। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की ननद और एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) सोशल मीडिया पर डेली व्लॉग्स के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, सबा ने अपना हालिया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें वह रोती हुई नजर आईं।

सबा इब्राहिम भले ही अपने भाई शोएब और भाभी दीपिका की तरह एक्टिंग में नहीं आईं, लेकिन यूट्यूब पर उनका सिक्का चलता है। उन्होंने साल 2022 में उत्तर प्रदेश स्थित मौदहा के रहने वाले खालिद नियाज (सनी) से शादी की थी। शादी के करीब 6 महीने बाद ही सबा ने गुडन्यूज दी कि वह मां बनने वाली हैं, लेकिन यह खुशी थोड़े समय के लिए ही थी।

हकीम के पास गये सबा और उनके पति

सबा इब्राहिम का कुछ समय बाद ही मिसकैरेज हो गया था। ब्लीडिंग होने की वजह से ही बेबी नहीं बच पाया। इस दर्द से उबरने में सबा को काफी समय लगा। अब एक साल हो गया है और सबा फिर से कंसीव करने की प्लानिंग कर रही हैं, लेकिन रिजल्ट नहीं आ पा रहा है। एक हालिया व्लॉग में सबा के पति ने खुलासा किया कि वह और उनकी पत्नी पास के हकीम के पास जा रहे हैं।

Saba Ibrahim with husband

सनी ने कहा कि मौदहा के पास एक हकीम है। जिन लोगों को बच्चा होने में दिक्कतें आती हैं, वहां इलाज होता है। इसलिए वह भी सबा के साथ वहां जा रहे हैं। व्लॉग की शुरुआत में यह भी दिखाया गया कि सबा मुंबई से मौदहा अपने ससुराल गईं, क्योंकि उनके सास-ससुर हज की यात्रा पर जाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- दोबारा मां बनने जा रहीं Dipika Kakar? पति शोएब इब्राहिम ने दूसरे बच्चे को लेकर कह दी ये बड़ी बात

ससुराल में रोईं सबा 

सनी और सबा ने सास-ससुर के लिए शॉपिंग और पैकिंग की। तैयारी के दौरान सबा के हाथ से खाने से भरी प्लेट गिरकर टूट गई, जिसके बाद वह फूट-फूटकर रोने लगीं। सबा को लगा कि उनकी सासू मां उन्हें डाटेंगी और सोचेंगी कि उन्हें कुछ आता नहीं है। हालांकि, उनकी सास ने उन्हें डांटने की बजाय प्यार लुटाया और पति सनी ने भी उन्हें समझाया। 

यह भी पढ़ें- Farah Khan ने दीपिका-शोएब के घर में की इफ्तारी, बेटे Ruhaan को दिया इतना कीमती तोहफा