Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dipika Kakar वाटर ब्रेक के वक्त हो गई थीं पैनिक, डिलीवरी जर्नी बताते हुए छलक पड़े एक्ट्रेस के आंसू

Dipika Kakar On Her Delivery Experience ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ कुछ दिन पहले ही मां बनी हैं। एक्ट्रेस की प्री-मेच्योर डिलीवरी हुई थी। एक्ट्रेस ने वाटर ब्रेक से हॉस्पिटल में सी-सेक्शन डिलीवरी तक की जर्नी के बारे में खुलकर बात की है। वह लेटेस्ट व्लॉग में रोते हुए भी दिखाई दीं। एक्ट्रेस को एक बेटा हुआ है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 01 Jul 2023 12:44 PM (IST)
Hero Image
Dipika Kakar talks about her c section premature delivery experience says she felt nervous. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dipika Kakar On Her Delivery Experience: छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ यूट्यूबर भी हैं, जो अपनी लाइफ से जुड़ी हर डिटेल्स शेयर करती हैं। हाल ही में, वह मां बनी हैं और एक्ट्रेस ने अपने डिलीवरी एक्सपीरियंस को शेयर किया है।

दीपिका कक्कड़ ने 21 जून 2023 को प्री-मेच्योर डिलीवरी से एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। एक्ट्रेस का बेटा अभी NICU में है। दीपिका अभी हॉस्पिटल में ही हैं। डिलीवरी के बाद से ही एक्ट्रेस ने कोई व्लॉग शेयर नहीं किया था। हालांकि, उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) अपने चाहने वालों के साथ हर अपडेट शेयर कर रहे थे। अब दीपिका ने भी लेटेस्ट व्लॉग शेयर कर डिलीवरी एक्सपीरियंस शेयर किया है। 

दीपिका कक्कड़ का डिलीवरी एक्सपीरियंस

दीपिका कक्कड़ ने यूट्यूब पर लेटेस्ट व्लॉग शेयर कर अपना डिलीवरी एक्सपीरियंस बताया है। एक्ट्रेस ने कहा कि शोएब के जन्मदिन पार्टी के बाद जब वह घर आईं और सोने गईं, तभी उन्हें वाटर ब्रेक हुआ था। पहले उन्होंने इसे मामूली समझा और अचानक से वाटर इन्क्रीज हुआ और बिना देरी किए शोएब उन्हें हॉस्पिटल ले गए।

वाटर ब्रेक के वक्त पैनिक हो गई थीं दीपिका

दीपिका ने ये भी कहा कि इस दौरान वह पैनिक हो गई थीं। उन्होंने कहा-

"मैंने नाइट ड्रेस पहनी थी और वाटर ब्रेक होने के बाद बेड पर वह थोड़ा सा लग गया था। वह थोड़ा पिंकिंश में था। शोएब ने देखा और कहा कि ये पिंक है। मैं उस वक्त घबरा गई थी। मैंने शोएब से कहा कि वह श्वेता (डॉक्टर) को फोन करें और फिर मैंने बाथरूम में जाकर जब चेक किया तो उसमें थोड़ा ब्लड दिखा। इसके बाद मैं एकदम ब्लैंक हो गई थी।"

"डॉक्टर ने तुरंत डिलीवरी करने की बात कही और हॉस्पिटल बुलाया। शोएब चेंज करने के लिए चले गए और मैं कबर्ड के सामने खड़ी थी और मुझे रोना आ रहा था। मैं पैनिक हो रही थी। मेरे दिमाग में हजार चीजें चल रही थीं। शोएब ने मुझसे तैयार होने के लिए कहा और मैं एकदम रोने जैसी हो गई। फिर शोएब ने मुझे रिलैक्स करने के लिए कहा।"

ओटी में शोएब को न पाकर दीपिका को हो गई थी घबराहट

दीपिका ने आगे बताया कि जब वह कार में बैठीं तो वह बहुत घबराई हुई थीं और होने वाले बेबी से कह रही थीं कि थोड़ा मूवमेंट दिखा दो और फिर दो-तीन बार बेबी मूव हुआ। इसके बाद दीपिका आखिरकार शांत हुईं। हॉस्पिटल में जाने के बाद दीपिका ने शोएब को भी डिलीवरी के दौरान मौजूद रहने के लिए कहा था। जब शोएब तैयार होने गए तो बार-बार दीपिका उनके बारे में पूछकर पैनिक हो रही थीं।

दीपिका को मिला दुनिया का सबसे खूबसूरत तोहफा

दीपिका कक्कड़ ने आगे खुलासा किया कि शोएब के आने के बाद वह काफी रिलैक्स हो गई थीं और उन्होंने अपनी पूरी सी-सेक्शन डिलीवरी जर्नी एन्जॉय की। उन्हें पहले से ही पता था कि लड़का होगा और वही हुआ। दीपिका अपने बच्चे को पहली बार देखने के अनुभव को बताते हुए इमोशनल हो गईं।

दीपिका ने ये भी बताया कि ईद के मौके पर उन्हें दुनिया का सबसे खूबसूरत तोहफा मिला और वह था अपने बच्चे को अपनी बाहों में लेना। एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बच्चे को गोद में लिया और सहलाया।

दीपिका के बच्चे का क्या नाम है?

बता दें कि दीपिका और शोएब ने शादी के 5 साल बाद एक बेटे का स्वागत किया है। अभी तक उन्होंने अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है और ना ही उसका नाम बताया है। वे प्यार से उसे छोटू बुलाते हैं।