Move to Jagran APP

Dipika Kakkar: प्रेग्नेंसी में भी जिम करना नहीं भूलतीं दीपिका कक्कड़, मिरर सेल्फी में दिखाई फिटनेस की एक झलक

Dipika Kakkar दीपिका कक्कड़ को उनके पहले शो ससुराल सिमर का से काफी लोकप्रियता मिली थी। इसी शो में उनकी मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई जिनकी अब वह पत्नी हैं और बहुत जल्द उनके बच्चे की मां भी बनने वाली हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 06 May 2023 10:58 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Dipika Kakkar. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ लंबे समय से छोटे पर्दे की दुनिया से दूर हैं। एक्ट्रेस वर्तमान में प्रेग्नेंट हैं, और इस फेज में भी वह अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रख रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और यूट्यूब पर व्लॉगिंग के जरिये फैंस को अपने डेली रूटीन के बारे में अपडेट शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दिनों में भी जिम जाकर खुद को फिट रखना नहीं छोड़ा। उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर किया, जिसके जरिये उन्होंने बताया कि गर्भावस्था के तीसरे ट्राईमेस्टर में वह खुद को कैसे फिट रखती हैं।

गर्भावस्था में भी जिम करती हैं दीपिका

दीपिका कक्कड़ अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी डिटेल सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इसके अलावा पति शोएब इब्राहिम के साथ डिनर डेट की फोटो सहित फैमिली के साथ सेलिब्रेट किए जाने वाले किसी भी आयोजन की झलक भी दीपिका सोशल मीडिया यूजर्स को दिखाती हैं। कुल मिलाकर 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के इस फेज के हर लम्हे को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर मिरर सेल्फी शेयर की, जिसमें उन्हें जिम के कपड़ों में देखा जा सकता है।

दीपिका कक्कड़ पर्सनल लाइफ

दीपिका कक्कड़ ने 'ससुराल सिमर का' के कोस्टार शोएब इब्राहिम से शादी की है। इनकी मुलाकात इसी शो के सेट पर हुई थी, और यहीं से इनकी दोस्ती का रंग भी परवान चढ़ता चला गया। दीपिका ने शो में सिमर का किरदार निभाया था, वहीं, शोएब उनके पति बने थे, जिसके कैरेक्टर का नाम प्रेम था। लंबे समय की डेटिंग के बाद कपल ने 22 फरवरी, 2018 को शादी कर ली, और अब कुछ ही महीनों में यह कपल माता-पिता बनने वाले हैं।