Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंतजार हुआ खत्म, पेरेंट्स बनने के दो महीने बाद Disha Parmar और Rahul Vaidya ने रखा बेटी का ये खास नाम

Rahul Vaidya And Disha Parmar Baby Name दिवाली के मौके पर टीवी कपल दिशा परमार ( Disha Parmar ) और राहुल वैद्य ( Rahul Vaidya ) ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है । इस कपल ने अपनी लाडली का नामकरण कर दिया है जिसकी एक झलक दोनों ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 15 Nov 2023 09:30 AM (IST)
Hero Image
दिशा परमार और राहुल वैद्य (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rahul Vaidya And Disha Parmar Baby Name: टीवी कपल दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) दो महीने पहले बेटी के पेरेंट्स बने थे। माता-पिता बनने के बाद ये कपल बेहद खुश है और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेटी संग फोटोज शेयर करता है।

अब दिवाली के मौके पर इस कपल ने अपनी लाडली का नामकरण किया। कपल ने सोशल मीडिया पर नामकरण सेरेमनी की कुछ खास तस्वीरे और वीडियो साझा की है, जिसके जरिए उनकी बेटी  के नाम का खुलासा हो गया है। 

यह भी पढ़ें- Rahul Disha Daughter: राहुल वैद्य ने ढूंढा बेटी को सुलाने का अनोखा तरीका, दिशा परमार ने किया ये पोस्ट

दिशा और राहुल की बेटी का नामकरण

दिशा परमार और राहुल वैद्य 20 सितंबर को बेटी के पेरेंट्स बने थे।अब दिवाली के मौके पर कपल ने अपने फैंस को शानदार गिफ्ट दिया है। मंगलवार रात इस कपल ने अपनी लाडली की 'नामकरण सेरेमनी' होस्ट की, जिसमें  उनके परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

बेटी का कपल ने रखा ये नाम?

नामकरण सेरेमनी में दिशा परमार ने ऑरेंज और पिंक कलर की सिल्क साड़ी में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आई। तो वहीं,  राहुल ब्लू शेरवानी में नजर आए। इस कपल ने अपनी लाडली का नाम 'नव्या वैद्य' रखा है।

पैरंटहुड एंजॉय कर रहे हैं राहुल और दिशा

दिशा और राहुल दोनों अपना पैरंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति राहुल और बेटी का क्यूट सा एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में राहुल अपनी बेटी के साथ खेलते नजर आ रहे थे और कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था- डैडी ड्यूटीज। 

नव्या के साथ पहली दिवाली 

 12 नवंबर को इस कपल ने अपनी बेटी नव्या के साथ पहली दिवाली सेलिब्रेट की। इसकी एक इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी और कैप्शन  में लिखा था, सभी को दिवाली की शुभकामनाएं।' वहीं, दिशा परमार ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें कर लिखा था, 'हमारी लक्ष्मी।' 

यह भी पढ़ें- Disha Parmar Birthday: राहुल वैद्य ने मजेदार वीडियो शेयर कर पत्नी को किया बर्थडे विश, दिशा ने दिया ऐसा रिएक्शन

 दिशा और राहुल की लव स्टोरी की बात करे तो इनकी शुरुआत एक सोशल मीडिया कमेंट से हुई थी। दिशा, राहुल का एक म्यूजिक वीडियो देखकर इंप्रेस हो गई थीं। दिशा परमार का ये कमेंट देख राहुल को अच्छा लगा था। पहले म्यूजिक एल्बम की शूटिंग के बाद से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी। राहुल ने साल 2020 में 'बिग बॉस 14' के शो के दौरान उन्हें प्रपोज किया था। बस फिर क्या था दिशा ने हां कह दिया था और साल 2021 में दोनों की शादी हुई।