Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Vaidya Daughter Face: इंतजार हुआ खत्म, दिशा और राहुल ने फैंस को दिखाई बेटी नव्या की पहली झलक

Rahul Vaidya Disha Parmar Daughter Face दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने बीते साल 20 सितंबर को बेटी नव्या वैद्य (Navya Vaidya) के पेरेंट्स बने थे। पेरेंट्स बनने के पूरे दो महीने बाद इस कपल ने अपनी लाडली के नाम का खुलासा किया था। वहीं अब करीब 5 महीने बाद इस कपल ने अपनी नन्ही परी का फेस रिवील किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 12 Feb 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
दिशा और राहुल की बेटी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Rahul Vaidya Disha Parmar Daughter Face: टीवी का मोस्ट फेवरेट कपल दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने बीते साल  20 सितंबर को बेटी नव्या वैद्य (Navya Vaidya) का वेलकम किया था।

पेरेंट्स बनने के पूरे दो महीने बाद इस कपल ने अपनी लाडली के नाम का खुलासा किया था। वहीं अब करीब 5 महीने बाद इस कपल ने अपनी नन्ही परी का फेस रिवील किया है।

यह भी पढ़ें- Disha Parmar: बेटी की डिलीवरी के बाद मुश्किल था दिशा परमार का डेढ़ महीना, बोलीं- 'हर दिन रोती थी'

एयरपोर्ट पर किया फेस रिवील

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) ने आखिरकार अपनी नन्ही परी का फेस से पर्दा उठा ही दिया है। सोमवार शाम कपल ने नव्या वैद्य को एयरपोर्ट पर पैपराजी से मिलवाया और बेटी के साथ खूब पोज भी दिए। अब सोशल मीडिया पर नव्या की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने साझा किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

नव्या वैद्य का लुक 

पैपराजी संग पहली मुलाकात में नव्या बेहद क्यूट अंदाज में दिखीं। मम्मी-पापा संग एयरपोर्ट पर नव्या व्हाइट आउटफिट में नजर आईं। अपने लुक को कंपलीट करने के लिए सिर पर एक पिंक बैंड लगाया गया था। इसके नव्या ने पैरों में पिंक शूज भी पहने हुए थे। 

डिलीवरी के बाद डिप्रेस हुई थी एक्ट्रेस 

दिशा परमार ने बीते महीने इंस्टाग्राम पर आस्क मी सेशन रखा था। इस दौरान एक फैन ने उनसे पोस्टपार्टम डिप्रेशन के बारे में भी बताया था। उन्होंने बताया था कि, शुरुआती डेढ़ महीने मुश्किल थे। मैं लगभग हर रोज रोया करती थी, लेकिन अब हमने अपना रूटीन सेट कर लिया है और सब सही चल रहा है। एक्ट्रेस वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दिशा को टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' में नकुल मेहता के साथ देखा गया था। हालांकि, अब कब पर्दे पर वापसी करेंगी इसको लेकर एक्ट्रेस ने कुछ बताया नहीं। 

यह भी पढ़ें- Disha Parmar Daughter: दिशा परमार ने दिखाई बेटी नव्या की पहली झलक, कुछ ऐसी दिखती हैं कपल की बेबी गर्ल