Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पापा राहुल वैद्य की कॉर्बन कॉपी है Disha Parmar बेटी नव्या, ये प्यारी तस्वीरें हैं पक्का सबूत

Disha Parmar छोटे पर्दे की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेज में शुमार हैं जो अपने कमाल की अदाकारी और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। सिंगर राहुल वैद्य संग शादी के बाद दिशा बेटी नव्या के जन्म को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। सोशल मीडिया पर दिशा ने अपनी नन्ही परी के साथ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है जो अब सुर्खियां बटोर रही हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 27 Mar 2024 03:44 PM (IST)
Hero Image
दिशा परमार ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बड़े अच्छे लगते हैं टीवी सीरियल से फैंस के दिलों में अपनी खास पहचान बनाने वालीं अदाकारा दिशा परमार किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। सिंगर और बिग बॉस 14 के रनर अप राहुल वैद्य की पत्नी दिशा आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। खासतौर पर अपनी बेटी नव्या की तस्वीरों को लेकर वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 

इस बीच दिशा परमार की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपनी लाड़ली नव्या के साथ दिखाई दे रही हैं। इन फोटो को देखकर फैंस को राहुल की याद आ रही है। 

बेटी पर प्यार लुटाती दिखीं दिशा परमार

बुधवार को एक बार फिर से दिशा परमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दिशा अपने नन्ही शहजादी नव्या के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। अन्य फोटो में छोटे पर्दे की अभिनेत्री बच्ची पर प्यार लुटाती हुई दिख रही हैं। 

दिशा और उनकी बेटी नव्या की इन तस्वीरों को देखकर फैंस को राहुल वैद्य की याद आ रही है। एक यूजर ने इन फोटो पर कमेंट कर लिखा है- वाह बहुत सुंदर ये तो अपने पापा की तरह की दिखती है। एक अन्य यूजर ने कहा है- बहुत ज्यादा क्यूट है पापा की शहजादी पूरी तरह से उनकी हमशक्ल लगती है। 

इस तरह से तमाम फैंस दिशा परमार और उनकी बेटी की लेटेस्ट फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और उन पर जमकर लाइक, कमेंट भी कर रहे हैं। जिसकी वजह से उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बढ़ी तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन टीवी सीरियल्स के लिए फेमस हैं दिशा

दिशा परमार लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। हांलाकि बेटी नव्या के जन्म के बाद से वह एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। इससे पहले वह बड़े अच्छे लगते हैं-2, प्यार का दर्द है मीठा-मीठा और वो अपना सा जैसे धारावाहिकों के लिए जानी जाती हैं। 

ये भी पढ़ें- Rahul Vaidya और दिशा परमार ने करवाए बेटी नव्या को महालक्ष्मी जगदम्बा मंदिर के दर्शन, शेयर किया वीडियो