Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Parmar Daughter: बेटी संग मार्निंग वॉक पर निकलीं दिशा परमार, फैंस बोले- 'नव्या' का चेहरा कब दिखाओगी'

Disha Parmar Latest Pics छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा दिशा परमार ने बीते साल बेटी को जन्म दिया है। इस दौरान दिशा ने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो में दिशा अपनी लाड़ली नव्या संग मॉर्निंग का मजा लेते हुईं नजर आ रही हैं। ऐसे में दिशा की इस तस्वीर को देख फैंस अपने रिएक्शंस दे रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sun, 11 Feb 2024 12:11 PM (IST)
Hero Image
दिशा परमार ने शेयर की लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Disha Parmar Latest Pics: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकाराओं के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें दिशा परमार नाम जरूर शामिल होगा। टीवी सीरियल वो अपना सा से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं दिशा ने सिंगर राहुल वैद्य संग शादी रचा कर बीते साल एक बेटी को जन्म दिया है। 

इस दौरान सोशल मीडिया पर दिशा परमार की एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह अपनी बेटी नव्या संग मॉर्निंग वॉक पर जाती हुईं दिख रही है। अदाकारा की इस फोटो को देख कर फैंस तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं। 

सामने आई दिशा परमार की लेटेस्ट फोटो

दिशा परमार छोटे पर्दे की वो अभिनेत्री हैं, जिनसे जुड़ी हर एक छोटी-बड़ी अपडेट को जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में अब उनकी लेटेस्ट फोटो सामने आई है। दिशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि दिशा अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं, जो कि  में बैठी हुई है।

इसके साथ अदाकारा ने ये बताया है कि वह उसके साथ मॉर्निंग वॉक के लिए जा रही हैं। इस तस्वीर में दिशा परमार अपनी ब्यूटी से हर किसी का दिल जीत रही हैं और फैंस उनकी तारीफ में जमकर कसीदें पढ़ रहे हैं। एक फैन कमेंट कर लिखा है-

वाह कितनी सुंदर तस्वीर है, हम उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब आप अपनी नन्ही शहजादी नव्या का चेहरा दिखाएंगी। दूसरे यूजर ने लिखा है- मोस्ट ब्यूटीफुल मॉमी। इस तरह से तमाम फैंस दिशा की इस फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। 

फेमस कपल में से एक हैं राहुल और दिशा

बिग बॉस सीजन 14 में राहुल वैद्य और दिशा परमार अपने प्यार को जगजाहिर किया था। इस शो से बाहर आने के बाद साल 2021 में इन दोनों ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया। आलम ये है कि फैंस को राहुल और दिशा की ये जोड़ी काफी पसंद आती है और मनोरंजन जगत का ये फेमस कपल है। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Winner: राहुल वैद्य-Disha Parmar ने खोला राज, इस कंटेस्टेंट के सिर सजेगा बिग बॉस 17 का ताज