Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Parmar को छोड़ ये किस हसीना की बाहों में दिखे Rahul Vaidya, कौन है सिंगर के गाने की ये मिस्ट्री गर्ल?

Rahul Vaidya New Song राहुल वैद्य का लेटेस्ट सॉन्ग मूनलाइट हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को फैंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन राहुल के साथ इस सॉन्ग में नजर आने वाली हसीना के बारे में काफी चर्चा हो रही है। ये चर्चा उस वक्त और बढ़ गई जब राहुल वैद्य ने इस गाने का एक लेटेस्ट बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 15 Feb 2024 07:24 PM (IST)
Hero Image
राहुल वैद्य से साथ नजर आई ये खूबसूरत हसीना (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rahul Vaidya Moonlight New Song: सलमान खान के फेमस रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 से फैंस के दिलों पर राज करने वाले सिंगर राहुल वैद्य किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। हाल ही में राहुल के एक लेटेस्ट रोमांटिक सॉन्ग मूनलाइट रिलीज किया गया है, जो इस समय फैंस की पहली पसंद बना हुआ है।

सिर्फ इतना ही नहीं इस सॉन्ग में राहुल वैद्य के साथ नजर आने वाली खूबसूरत हसीना भी इस समय सुर्खियों में आ गई हैं। इस मिस्ट्री गर्ल को लेकर चर्चा उस वक्त और अधिक बढ़ गई, जब टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) के पति ने लेटेस्ट सॉन्ग का एक बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

राहुल ने शेयर किया गाने का बीटीएस वीडियो

गुरुवार को सिंगर राहुल वैद्य ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो उनके नए गाने मूनलाइट का एक बीटीएस वीडियो है, जिसमें राहुल और गाने की एक्ट्रेस एक साथ शूटिंग करते दिखाई दे रही हैं। दरअसल राहुल वैद्य का ये वीडियो इंडोनेशिया के बाली में शूटिंग के दौरान का है।

View this post on Instagram

A post shared by RAHUL VAIDYA 💎 Singer/Performer👩‍🎤 (@rahulvaidyarkv)

जिसमें अपनी बोल्डनेस और ब्यूटी के जरिए अदाकारा हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। सोशल मीडिया पर राहुल के गाने की इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानने के लिए होड़ मच गई है और हर कोई उनके बारे में जानने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहा है। ऐसे में हम आपको बताएंगे ये हसीना आखिर कौन है।

जानिए कौन है ये मिस्ट्री

राहुल वैद्य संग सॉन्ग मूनलाइट में नजर आने वाली मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि फेमस मॉडल और एक्ट्रेस वैष्णवी आंधले हैं। मराठी मूल की वैष्णवी कितनी ज्यादा हॉट और बोल्ड में उसका अंदाजा आप उनकी इन फोटो के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

इंस्टाग्राम पर 252K फॉलोअर्स वालीं वैष्णवी के चाहने वालों की संख्या काफी अधिक है, जो उनकी खूबसूरती के दीवानों की तादाद की तरफ इशारा करता है।

ये भी पढ़ें- Rahul Vaidya Daughter Face: इंतजार हुआ खत्म, दिशा और राहुल ने फैंस को दिखाई बेटी नव्या की पहली झलक