Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Parmar Daughter: दिशा परमार ने दिखाई बेटी नव्या की पहली झलक, कुछ ऐसी दिखती हैं कपल की बेबी गर्ल

Disha Parmar Daughter दिशा परमार टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। सिंगर राहुल वैद्य संग उनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। सोशल मीडिया पर यह कपल अक्सर कुछ पोस्ट शेयर करते हैं जिसमें बेटी नव्या से जुड़ी फोटोज भी शामिल होती हैं। कपल कुछ महीने पहले ही पेरेंट्स बने और अब दिशा ने नव्या की पहली झलक दिखाई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 24 Dec 2023 10:44 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Rahul Vaidya and Disha Parmar

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन इंडस्ट्री के क्यूट कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार ने कुछ महीने पहले ही एक बेटी का अपनी लाइफ में वेलकम किया। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है। इसी के साथ उनकी स्वीट बॉन्डिंग भी चर्चा में बनी रहती है। छोटे पर्दे की बबली एक्ट्रेस दिशा परमार ने 20 सितंबर को बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने नव्या रखा। अभी तक कपल ने नव्या का चेहरा नहीं दिखाया। फैंस उनकी नन्हीं राजकुमारी का फेस देखने के लिए बेताब रहे हैं और कपल ने उनकी यह विश पूरी कर दी है।

दिशा ने दिखाई नव्या की झलक

दिशा और राहुल अपनी राजकुमारी के साथ हर छोटे से छोटे पाल को खुलकर एन्जॉय करते हैं। कपल इंस्टा हेंडल‌ पर उससे जुड़ी कुछ फोटो भी शेयर करते हैं। लेकिन इस बार क्लिप में दिशा ने नव्या का चेहरा दिखाने की कोशिश की है। एक्ट्रेस ने बूमरैंग शेयर किया है, जिसमें उनकी नन्ही परी की झलक देखने को मिल रही है।

कपल ने क्रिसमस सेलिब्रेशन से छोटा सा वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप में नव्या अपने पालने में लेटी हुई हैं और क्रिसमस ट्री को देखकर खुशी से अपने पैर हिला रही हैं। यह वीडियो ऊपर से बनाया गया है, जिसमें नव्या के चेहरे की हल्की सी झलक दिखाई पड़ रही है।

किसकी तरह दिखती है बेटी

अक्टूबर 2023 में, जब राहुल वैद्य को एयरपोर्ट पर देखा गया था, तब उन्होंने पिता बनने के बाद अपनी जिंदगी में आए बदलाव के बारे में बात की थी। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया था कि उनकी बेटी किसकी तरह दिखती है। राहुल ने कहा था कि नव्या का चेहरा दिशा जैसा लगता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: आखिरकार आयशा ने खोले मुनव्वर फारुकी के चौंकाने वाले राज, सलमान के शो में बताया बेटे को लेकर बोला गया कितना बड़ा झूठ