Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दूल्हा बने दिलीप जोशी के 'टपु', दिशा वकानी भी आईं नजर, शादी में TMKOC की कास्ट का हुआ रीयूनियन

TMKOC फेमस सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बना हुआ है। हालांकि पिछले कुछ समय से शो गिरती टीआरपी और दयाबेन का रोल प्ले करने वालीं दिशा वकानी की वापसी को लेकर सुर्खियों में है। इस बीच एक्ट्रेस की शो की कास्ट के साथ फोटो सामने आई है। दिशा ने अंजली सोनू कोमल का कैरेक्टर प्ले करने वालीं एक्ट्रेस के साथ फोटो क्लिक कराई।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 18 Dec 2023 11:34 AM (IST)
Hero Image
Disha Vakani Picture with TMKOC Cast. Photo Credit: X

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फेमस सिटकॉम सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में है। पिछले 15 वर्षों से एंटरटेनमेंट की दुनिया में बने रहने वाले इस शो में कैरेक्टर 'दयाबेन' को देखने के लिए दर्शकों की आंखें तरस गई हैं।

कुछ दिनों पहले सीरियल इस वजह से लाइमलाइट में था कि फैंस ने शो में दयाबेन किरदार को वापस न लाने पर बॉयकॉट करने की बात कही। हालांकि, मेकर्स ने जनवरी में इस कैरेक्टर की वापसी का वादा किया है। इन सबके बीच दिशा वकानी (Disha Vakani) की शो की कास्ट के साथ फोटो सामने आई है, जिससे एक बार फिर अटकलों का बाजार गर्म है कि एक्ट्रेस शो में वापस आने वाली हैं।

'तारक मेहता...' की कास्ट के साथ नजर आईं दिशा वकानी 

एक्ट्रेस दिशा वकानी ने 2017 में 'तारक मेहता...' शो छोड़ा था। तब से लेकर अब तक फैंस उन्हें वापस देखने के लिए तरस गए हैं। उनकी वापसी को लेकर तमाम अटकलें लगाई हैं। इस बीच एक्ट्रेस की शो की लीड कास्ट के साथ एक फोटो वायरल हो रही है। उन्होंने पलक सिंधवानी, नितेश भलूनी, अंबिका रंजनकर, शुनयना फौजदार सहित कुछ अन्य के साथ फोटो क्लिक कराई है। इस तस्वीर में दिशा वकानी की बेटी भी नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस की ये फोटो 'जेठालाल' का रोल प्ले करने वाले दिलीप जोशी के बेटे की शादी से है। पलक सिंधवानी ने कुछ फोटोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने दिशा वकानी के साथ क्लिक कराई फोटो भी शेयर की है। 

जल्द लौटेगा 'दयाबेन' का किरदार!

कुछ दिनों पहले प्रोड्यूसर असित मोदी ने वीडियो मैसेज जारी कर कहा था कि सबकी चहेती दयाभाभी को जल्द वापस लाया जाएगा। उन्होंने कहा था, ''कुछ परिस्थितियां ऐसी बनीं कि हम दयाभाभी को इस दीपावली गोकुलदाम सोसायटी में नहीं ला पाए। बस अब कुछ दिनों की बात है, दया भाभी गोकुलधाम सोसायटी में जल्द आएंगी।''

यह भी पढ़ें: Dunki के प्रमोशन में Shah Rukh Khan ने ली फैंस की चुटकी, 'कककक किरण' बोलकर नकल उतारने वालों को दिया करारा जवाब