Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Divya Agarwal Video: ब्वॉयफ्रेंड संग सरेआम प्यार करना दिव्या अग्रवाल को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने कर दी फजीहत

Divya Agarwal Video मंगेतर की वजह से दिव्या अग्रवाल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दिव्या के प्यार में डूबे अपूर्व पड़गांवकर ने मीडिया के सामने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि ट्रोलर्स ने दोनों की फजीहत कर दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 09 Jun 2023 10:44 AM (IST)
Hero Image
Divya Agarwal Apurva Padgaonkar Viral Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो स्टार दिव्या अग्रवाल अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने वरुण सूद संग ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने मंगेतर अपूर्व पड़गांवकर को लेकर भी बात की थी।

वहीं, अब मंगेतर की वजह से दिव्या अग्रवाल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दिव्या के प्यार में डूबे अपूर्व पड़गांवकर  ने मीडिया के सामने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि ट्रोलर्स ने दोनों की फजीहत कर दी है।

क्यों ट्रोल हुए दिव्या और अपूर्व ?

दरअसल, दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पड़गांवकर हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे। जहां दोनों को मीडिया ने स्पॉट किया। इस दौरान अपूर्व ने दिव्या को किस किया और कहा कि पूरी रात करता रहूंगा। सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो जैसे वायरल हुआ लोगों ने इनकी ट्रोलिंग शुरु कर दी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने कर दी फजीहत

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "करता रह इतनी अच्छी और ईमानदार जो मिली है।" एक अन्य यूजर ने कहा, "दिव्या ने हाल ही में कबूल किया है कि इसने वरुण को चीट किया था।" एक यूजर ने दिव्या को निशान पर लेते हुए कहा, "गोल्ड डिगर के साथ मशीन...एआई पावर्ड।"  वहीं,एक यूजर ने कहा, "बस इतनी ईमानदार गर्लफ्रेंड चाहिए।"

क्यों हुआ वरुण और दिव्या का ब्रेकअप ?

दिव्या अग्रवाल ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब वो वरुण सूद के साथ रिश्ते में थी तो उलझनों में फंसी हुई थीं। इस बीच उनकी लाइफ में अपूर्व आ गए और उन्होंने वरुण से ब्रेकअप करने का फैसला किया। दिव्या ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने वरुण से अपूर्व को मिलवाया भी था।

क्या बोलीं दिव्या ?

दिव्या अग्रवाल ने कहा, "जब भी मैं अपूर्व के पास होती थी तो मैं एक महिला के तौर पर मेच्योर महसूस करती थी। वहीं, वरुण के साथ मेरी एनर्जी अलग थी...मैंने वरुण को अपूर्व से मिलवाया। मैं उसे साफ-साफ बता दिया कि देखो मुझे दिक्कत है। मैं उलझन में थी। जो कुछ भी हुआ वो गलत था और ये सब मेरी वजह से हुआ। मुझे कहीं रुकने की जरुरत थी। और इसलिए अचानक एकदम से ब्रेकअप हो गया। मैंने कार को एक खतरनाक मोड़ पर रोक दिया।"