Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Divya Agarwal ने क्यों एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद का तोड़ा था दिल? बोलीं- 'मुझे गिल्टी महसूस होता था'

Divya Agarwal On Breakup एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने वरुण सूद के साथ पिछले साल ब्रेकअप किया था और कुछ महीनों बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई कर ली थी। अब एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप की वजह बताई है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 06 Jun 2023 10:13 PM (IST)
Hero Image
Divya Agarwal breakup with Varun Sood actress reveals the reason her fiance Apurva Padgaonkar- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Divya Agarwal On Breakup With Varun Sood: 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर रह चुकीं दिव्या अग्रवाल की लव लाइफ हमेशा 'टॉक ऑफ द टाउन' रही। प्रियांक शर्मा से लेकर वरुण सूद तक, दिव्या की डेटिंग लाइफ हमेशा एक खुली किताब की तरह रही है। पिछले साल दिव्या ने वरुण से ब्रेकअप करके अपने एक्स बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर ली थी, जिसने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था। अब एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप की असली वजह बताई है।

दिव्या अग्रवाल ने बताया कि पिता के निधन के बाद वह बहुत लो फील करती थीं, तब उनके पास कोई नहीं था। उन्हें महसूस हुआ कि, उनके रिश्ते (वरुण सूद के साथ) में कोई गड़बड़ है। ईटाइम्स संग बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा-

"मेरे पिता के गुजर जाने के बाद मैं बहुत लो फील करती थी। सबसे बुरे वक्त में मेरे पास कोई नहीं था। तभी मुझे लगा कि इस रिश्ते में कुछ गड़बड़ है। फिर मैं अपूर्व से पिछले साल 14 फरवरी को एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक शादी में मिली। हम बैठकर बात कर रहे थे कि हम कितने बेवकूफ हैं। हम उस जगह पर हो सकते थे। मैंने उनसे कहा कि मैं रिलेशनशिप में हूं और ईमानदारी से कहूं तो उस दिन के बाद मैं दुविधा में फंस गई।"

दिव्या ने आगे कहा-

"मैं अपूर्व के साथ उनके घर गई, फैमिली से मिली और उनके बेडरूम में गई, उनकी अलमारी देखी और सोचा कि- मेरा स्पेस कहां है? हालांकि, मैंने उनसे ये फीलिंग शेयर नहीं की। मैं हाईपर हो गई और गिल्टी महसूस कर रही थी, क्योंकि मेरा बॉयफ्रेंड (वरुण) था। मैंने वरुण को अपूर्व से मिलवाया और साफ कह दिया कि, मुझे कुछ दिक्कत है। मुझे कन्फ्यूजन है। जो कुछ भी हुआ, वह गलत है और यह मेरी वजह से हुआ। यह एक अचानक ब्रेकअप था।"

"मेरे दिमाग में हमेशा ख्याल आता था कि अगर मुझे वरुण से शादी करनी हो और अगर मैंने अपूर्व को इनवाइट किया तो क्या मैं उसे उस साइड में देखना चाहूंगी। अपूर्व मेरी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण इंसान रहा है। मेरे दिमाग में बहुत सारी जटिल भावनाएं थीं। मुझे गिल्टी महसूस हो रहा था कि मैंने वरुण का दिल तोड़ दिया।"

दिव्या ने आगे बताया कि, वरुण से ब्रेकअप के बाद वह अपने मंगेतर अपूर्व के साथ गोवा गईं और यहां से उनके रिश्ते की फिर से शुरुआत हुई।