Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कॉकटेल पार्टी के बाद शुरू हुईं Divya Agarwal की मेहंदी सेरेमनी, हाथों में लिखा रही हैं अपूर्व का नाम

Divya Agarwal Mehendi Ceremony दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) भी शादी करने जा रही हैं। ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर को संग 20 फरवरी को सात फेरों में बंधने के लिए तैयार है। ऐसे में कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। 18 फरवरी को कॉकटेल नाइट का आयोजन हुआ था जो मुंबई के Realm क्लब में होस्ट की गई थी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 19 Feb 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
दिव्या अग्रवाल की मेहंदी (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Divya Agarwal Mehendi Ceremony: एक तरफ जहां बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की चर्चा जोरों पर हैं, तो वहीं दूसरी तरफ  बिग बॉस ओटीटी 1 विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) भी शादी करने जा रही हैं। 

एक्ट्रेस अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर को संग 20 फरवरी को सात फेरों में बंधने के लिए तैयार है। ऐसे में कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। 18 फरवरी को कॉकटेल नाइट का आयोजन हुआ था, जो मुंबई के Realm क्लब में होस्ट की गई थी। वहीं अब 19 फरवरी को दिव्या की मेहंदी सेरेमनी हो रही है, जिसकी एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Divya Agarwal ने मंगेतर Apurva Padgaonkar संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, यूजर्स बोले- क्या आप प्रेग्नेंट हैं?

दिव्या अग्रवाल की मेहंदी 

कॉकटेल नाइट में झूमने के बाद अब दिव्या अग्रवाल अपने हाथों में होने वाले पति अपूर्व पडगांवकर के नाम की मेहंदी लगवा रही हैं, जिसकी एक झलक उन्हनोंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर शेयर की है। वीडियो में देख सकते है। दिव्या के परिवार वाले उनकी मेहंदी की झलक दिखाते नजर आ रहे हैं। 

 दिव्या अग्रवाल इस वक्त भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। लगातार अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो और वीडियो शेयर कर रही है। 

घर पर करेंगी शादी 

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने बताया कि 20 फरवरी को उनके घर चेम्बूर में शादी होगी। 20 फरवरी की शाम को सात फेरे होंगे। एक इंटरव्यू में दिव्या ने बताया था कि वह घर पर शादी कर रही है और इस फैसले पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले मंगेतर की बाहों में Divya Agarwal, कराया रोमांटिक प्री-वेडिंग शूट, इस दिन सात फेरे लेगा कपल

क्या प्रेग्नेंट हैं दिव्या अग्रवाल?

दिव्या अग्रवाल ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन विश करते हुए अपूर्व के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की थीं, जिसके बाद उनके प्रेग्नेंसी के कयास लगने शुरू हो गए। सोशल मीडिया पर लोगों ने फोटोज देखकर काफी ट्रोल भी किया था।