Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी से पहले मंगेतर की बाहों में Divya Agarwal, कराया रोमांटिक प्री-वेडिंग शूट, इस दिन सात फेरे लेगा कपल

Divya Agarwal Wedding बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने साल 2022 में अपूर्व के साथ सगाई करके सभी को हैरान कर दिया था। अब वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। ग्रैंड वेडिंग से हपले दिव्या और अपूर्व ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 16 Feb 2024 03:34 PM (IST)
Hero Image
दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर ने कराया प्री-वेडिंग शूट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar Pre Wedding Shoot: जानी-मानी टीवी पर्सनैलिटी दिव्या अग्रवाल शादी के बंधन में बंधने के लिए एकदम तैयार हैं। वह ब्वॉयफ्रेंड से मंगेतर बने अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी रचाने जा रही हैं। शादी से चंद दिन पहले एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है।

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर की प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें देखने से पहले जान लीजिए कि दोनों का साल 2018 में ब्रेकअप हो गया था। जी हां, कपल ने एक-दूसरे को करीब तीन साल तक डेट किया था। फिर दोनों अलग हो गए थे। साल 2022 में दिव्या और अपूर्व की फिर से नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने दिसंबर 2022 में ही सगाई कर ली थी।

दिव्या और अपूर्व का प्री-वेडिंग फोटोशूट

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' की विजेता रहीं दिव्या अग्रवाल ने शादी से चार दिन पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया। सोशल मीडिया पर दिव्या और अपूर्व के प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें सामने आई हैं। सोमवार को अपलोड हुई तस्वीरों में दिव्या और अपूर्व एक-दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। अपूर्व की बाहों में खोने से लेकर सीढ़ियों पर मस्ती करने कपल गोल्स देने तक, दिव्या ने इस शूट को ग्लैमरस बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

View this post on Instagram

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra)

यह भी पढ़ें- Divya Agarwal Wedding: दिव्या अग्रवाल 20 फरवरी को कर रही हैं शादी, वेडिंग ड्रेस से लेकर फंक्शन की डिटेल्स आई सामने

ऑरेंज लहंगा-चोली में छाईं दिव्या अग्रवाल

बात करें दिव्या के प्री-वेडिंग लुक की तो वह ऑरेंज कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने फुल बाजू वाली चोली पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को इयररिंग्स, नथ, कलीरे और अंगूठियों से स्टाइल किया था। सॉफ्ट कर्ल हेयर और लाइट मेकअप में दिव्या की खूबसूरत निखरकर आ रही थी। वहीं, अपूर्व रेड कलर के कुर्ता-पायजामा में जच रहे थे।

क्या प्रेग्नेंट हैं दिव्या अग्रवाल?

दिव्या अग्रवाल ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन विश करते हुए अपूर्व के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की थीं, जिसके बाद उनके प्रेग्नेंसी के कयास लगने शुरू हो गए। तस्वीर देख लोगों ने अनुमान लगाया कि शायद दिव्या प्रेग्नेंट हैं। प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें देख भी फैंस को लग रहा है कि दिव्या मां बनने वाली हैं। 

एक्ट्रेस 20 फरवरी को अपनी जिंदगी के प्यार अपूर्व के साथ शादी करने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें- 'लाइफ में आगे बढ़ना मुश्किल है...' एक्स गर्लफ्रेंड Divya Agarwal की शादी की खबरों के बीच बोले Varun Sood