Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Divya Agarwal ने शादी के तीन महीने बाद डिलीट कीं वेडिंग फोटोज, पति अपूर्व ने भी कर दिया ये शॉकिंग काम

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। तीन महीने पहले दिव्या ने अपूर्व पडगांवकर के साथ धूमधाम से शादी रचाई थी। कुछ समय पहले वह अपने पति के साथ स्पॉट भी हुई थीं। अब सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी वेडिंग पिक्चर्स डिलीट कर दी हैं जिससे यूजर्स भी हैरान हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 27 May 2024 07:24 PM (IST)
Hero Image
दिव्या अग्रवाल ने हटाईं शादी की तस्वीरें। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'ऐस ऑफ स्पेस' और 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' जैसे पॉपुलर रियलिटी शोज का हिस्सा रहीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) की पर्सनल लाइफ सबसे ज्यादा हेडलाइंस में छाई रहती है। वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद दिव्या अग्रवाल ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) का हाथ थामा था।

दिव्या अग्रवाल ने 'बिग बॉस ओटीटी 1' की ट्रॉफी जीतने के कुछ महीने बाद ही वरुण सूद से ब्रेकअप की घोषणा कर दी थी। मार्च में वरुण से ब्रेकअप के बाद उसी साल दिसंबर में उन्होंने अपूर्व से सगाई कर ली थी। तीन महीने पहले 20 फरवरी 2024 को दिव्या और अपूर्व शादी के बंधन में बंधे थे।

दिव्या और अपूर्व ने डिलीट कीं शादी की तस्वीरें

दिव्या और अपूर्व ने मुंबई में धूमधाम से शादी की। मगर तीन महीने बाद ही दोनों ने कुछ ऐसा किया है, जिसने यूजर्स को हैरान कर दिया है। दरअसल, दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। दोनों इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी, हल्दी, संगीत से शादी तक कोई तस्वीरें नहीं मौजूद हैं।

Divya Agarwal Instagram

दिव्या ने हटाया पति का सरनेम

सिर्फ शादी की तस्वीरें ही नहीं, बल्कि दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पति का सरनेम भी हटा दिया है। 19 मार्च 2024 के ब्रांड एंडोर्समेंट वाले वीडियो को छोड़कर दिव्या ने नवंबर 2023 के बाद की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है।

Divya Agarwal Instagram

यह भी पढ़ें- मराठी मुलगी बन Divya Agarwal ने दिखाया जलवा, पति संग शादी के बाद मनाया पहला 'गुड़ी पड़वा'

आखिरी बार दिव्या और अपूर्व हुए थे स्पॉट

दो दिन पहले दिव्या अग्रवाल अपने पति अपूर्व के साथ शादी के बाद मुंबई के एक इवेंट में दिखाई दी थीं। दोनों ने रोमांटिक अंदाज में पैपराजी को पोज भी दिया था। इस दौरान एक्ट्रेस लॉन्ग ड्रेस में नजर आई थीं। उन्होंने गोल्ड ज्वेलरी के साथ मांग का सिंदूर फ्लॉन्ट किया था। वहीं, अपूर्व डेनिम जींस और ब्लू शर्ट में नजर आये थे।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फिलहाल, दिव्या और अपूर्व ने आखिर अपनी शादी की तस्वीरें क्यों डिलीट की हैं, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यूजर्स भी दिव्या और अपूर्व के इस कदम से हैरान हैं।

यह भी पढ़ें- शादी के एक महीने बाद Divya Agarwal ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'प्रपोजल के बाद से प्रेग्नेंट हूं'