Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तलाक की खबरों के बीच Divya Agarwal ने शेयर किया शादी का अनदेखा वीडियो, खुद अपने हाथों से बनाई थी वरमाला

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और अपूर्वा पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) इसी साल शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। हालांकि कुछ दिनों पहले इस कपल की शादी की अनबन की चर्चा रही लेकिन ये अफवाह थी। अब उन्होंने अपनी शादी को याद करते हुए फैंस के साथ अनदेखा वीडियो शेयर किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 04 Jun 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
Divya Agarwal New Wedding Video (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' की विनर रहीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की तस्वीरों के हटा दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके और अपूर्वा पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) बीच तलाक की खबरों की अफवाह फैली। हालांकि, दिव्या ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी और इसके पीछे का सच बताया। अब उन्होंने अपनी शादी की अनदेखी वीडियो साझा की है।

दिव्या ने शेयर किया शादी का वीडियो

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर करती है। अब उन्होंने अपनी शादी को याद करते हुए फैंस के साथ अनदेखा और बेहद खूबसूरत वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी शादी के खास पल शामिल है। इतना ही नहीं इस वीडियो में वह अपनी शादी की वरमाला भी बनाती नजर आई। जो लगभग 2 से 3 दिन में बनकर तैयार हुई थी।

यह भी पढ़ें- Divya Agarwal ने शादी के तीन महीने बाद डिलीट कीं वेडिंग फोटोज, पति अपूर्व ने भी कर दिया ये शॉकिंग काम

View this post on Instagram

A post shared by Divya Agarwal (@divyaagarwal_official)

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

इस साढ़े चार मिनट का यह उन सभी अनाप-शनाप ट्रोल्स को करारा तमाचा है, जिन्होंने दिव्या और अपूर्वा के अलग होने की फर्जी अफवाहें उड़ाई थी। 

दिव्या और अपूर्व की लव स्टोरी

दिव्या और अपूर्व की लव स्टोरी की बात करें तो ये कपल ब्रेकअप के बाद फिर एक हुआ था। दिव्या ने प्रियांक शर्मा और वरुण सूद से पहले अपूर्व को साल 2015 में डेट किया था। हालांकि, उस वक्त किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था और एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई थीं, लेकिन साल 2022 में वरुण से अलग होकर दिव्या ने फिर से अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व का हाथ थामा।

यह भी पढ़ें- Divya Agarwal ने पति अपूर्वा पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हर कहानी का अंत...'