Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ex ब्वॉयफ्रेंड की दुल्हनिया बनने जा रहीं Divya Agarwal, शादी से पहले किए भोलेनाथ के दर्शन

Divya Agarwal Wedding चर्चित अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल जल्द ही शादी करने वाली हैं। अपने अफेयर के लिए चर्चा बटोर चुकीं दिव्या ने कुछ दिन पहले ही अपनी शादी की घोषणा की है। अब अभिनेत्री अपने परिवार के साथ बाबा भोलेनाथ के दर्शन करने गईं। होने वाली दुल्हन ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की हैं। देखिए एक्ट्रेस की तस्वीरें।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 18 Dec 2023 02:43 PM (IST)
Hero Image
शादी से पहले दिव्या अग्रवाल ने किए त्र्यंबकेश्वर मंदिर के दर्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Divya Agarwal Wedding: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' की विनर रहीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। पिछले साल अभिनेत्री ने अचानक वरुण सूद से ब्रेकअप कर लिया था और कुछ महीने बाद ही उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) के साथ सगाई कर ली थी।

अपूर्व के साथ सगाई के बाद दिव्या अग्रवाल काफी ट्रोल हुई थीं। सोशल मीडिया पर उन्हें गोल्ड डिगर तक कहा गया था। सगाई के एक साल बाद दिव्या ने अपनी शादी का एलान किया है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने अपने वर्चुअल वेडिंग कार्ड का वीडियो शेयर किया था। अब अभिनेत्री अपनी फैमिली के साथ भोलेनाथ के दर्शन करने गईं।

यह भी पढ़ें- Divya Agarwal: वरुण सूद संग ब्रेकअप पर पछता रही हैं दिव्या अग्रवाल, कहा- 'अपनी उलझनों के कारण तोड़ा उसका दिल'

शादी से पहले त्र्यंबकेश्वर मंदिर गईं दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल ने शादी से पहले परिवार के साथ त्र्यंबकेश्वर मंदिर के दर्शन करने गईं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंदिर से फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में वह अपने भाई और मां के साथ मंदिर के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ग्रीन कलर के सलवार-सूट में काफी खूब खूबसूरत लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

इस पोस्ट को शेयर करते हुए दिव्या ने कैप्शन में लिखा, "यह जगह कई यादें सजोए हुए है। हर हर महादेव।" इस पोस्ट पर दिव्या अग्रवाल के भाई ने कमेंट कर बताया कि उनके पिता हमेशा फैमिली को लेकर वहां जाते रहते हैं।दिव्या के भाई ने कमेंट किया, "डैड हमें हर साल सभी धार्मिक जगहों पर ले जाया करते थे। हमारे पास बचपन की सभी यादें हैं।"

दिव्या अग्रवाल की कब होगी शादी?

दिव्या अग्रवाल ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्चुअल वेडिंग कार्ड का वीडियो शेयर किया था। हालांकि, क्लिप में वेडिंग डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई थी। दिव्या और अपूर्व पडगांवकर अगले साल फरवरी में शादी रचाएंगे। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी शादी की रस्में 18 फरवरी से शुरू होंगी और 20 फरवरी को दोनों सात फेरे लेंगे।

यह भी पढ़ें- Divya Agarwal ने खरीदा नया घर, मंगेतर अपूर्व पाड़गांवकर ने कहा- गर्व की बात