Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'झलक दिखला जा 11' के सेट पर Divyanka Tripathi और Vivek Dahiya ने रचाई शादी, देखें तस्वीरे

Divyanka Tripathi Wedding विवेक दहिया (Vivek Dahiya) डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 (Jhalak Dikhhla Jaa 11) में नजर आ रहे हैं। एक्टर अपनी डांस परफॉर्म से दर्शकों का दिल भी जीत रहे हैं। ऐसे में पत्नी दिव्यांका भी पति को पूरा-पूरा सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। इस बीच इस कपल की कुछ फोटोज वायरल हुई है जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के लुक में नजर आ रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 24 Dec 2023 08:59 PM (IST)
Hero Image
दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Divyanka Tripathi Wedding: दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और एक्टर विवेक दहिया (Vivek Dahiya) टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं। इन दिनों विवेक दहिया (Vivek Dahiya) डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' (Jhalak Dikhhla Jaa 11) में नजर आ रहे हैं।

एक्टर अपनी डांस परफॉर्म से दर्शकों का दिल भी जीत रहे हैं। ऐसे में पत्नी दिव्यांका भी पति को पूरा-पूरा सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। इस बीच इस कपल की कुछ फोटोज वायरल हुई है, जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के लुक में नजर आ रहे हैं। आइए बताते हैं आपको पूरा मामला।

यह भी पढे़ं- Khatron Ke Khiladi 13: दिव्यांका त्रिपाठी को खतरनाक स्टंट करना पड़ा भारी, KKK 13 में हुईं घायल; देखें फोटोज

विवेक और दिव्यांका ने की फिर से शादी

आने वाली डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखलाजा 11’ के एपिसोड में डांस के साथ-साथ कुछ स्पेशल भी देखने को मिला। विवेक और दिव्यांका ने सेट पर शादी रचाई।

दिव्यांका फिर बनीं दुल्हन

थीम के मुताबिक सभी कंटेस्टेंट परफॉर्म करेंगे। ऐसे में दिव्यांका त्रिपाठी अपनी शादी का लहंगा पहनकर स्टेज पर आएंगी और पति संग फिर से शादी करेंगी। सोशल मीडिया पर इस कपल की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें दोनों स्टेज पर अपनी शादी की प्रतिज्ञा को दोहरा रहे हैं।

साल 2016 में की थी शादी

यह भी पढ़ें- 'झलक दिखला जा 11' के सेट पर फिर होगी Divyanka Tripathi और Vivek Dahiya की शादी, जानें क्या है पूरा मामला

बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने 8 जुलाई 2016 को शादी मुंबई में धूमधाम से शादी रचाई थी। इस मौके पर एक्ट्रेस रेड कलर के लहंगे में नजर आई थी, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी कैरी की थी।