Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: दिवाली पर बिग बॉस के घर में होगा धमाका, जानें किसे मिला फुस्की बम का टैग

Bigg Boss 16 बिग बॉस के घर में इस बार दिवाली एक नए अंदाज में मनाई जाएगी। करण जौहर के पूछे जाने पर सभी कंटेस्टेंट्स खुद को पटाखों से जुड़ा एक नाम देंगे जो उनके अनुसार उनकी पर्सनालिटी पर सूट करता हो।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 24 Oct 2022 04:50 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Bigg Boss 16 Contestants

नई दिल्ली, जेएनएन। Diwali Celebration in Big Boss House: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस में अक्सर कंटेस्टेंट्स के लड़ाई-झगड़े और पीठ पीछे बुराई देखने को मिलती है। आने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। अपकमिंग एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के साथ दिवाली मनाते नजर आएंगे मगर इसी के साथ एक दूसरे की पोल भी खोलेंगे। दरअसल, इस बार की दिवाली स्पेशल एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स खुद को एक नाम देंगे। साथ ही एक दूसरे के मुंह पर एक दूसरे की बुराई भी करते नजर आएंगे।

कलर्स की तरफ से बिग बॉस के दिवाली सेलिब्रेशन का प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें घर वाले कन्फेशन रूम में अपने आप को अपनी पर्सनैलिटी के आधार पर पटाखों से जुड़ा एक नाम दे रहे हैं। कोई खुद को फुस्की बम बता रहा है, तो कोई खुद को टाइम बॉम बोल रहा है।

किसने दिया क्या नाम

कन्फेशन रूम में बैठे अंकित ने खुद को फुस्की बम बताया है। वह कहते हैं कि वो फुस्की बम की तरह हैं, जो कम आवाज लेकिन बड़ा धमाका करता है। प्रियंका ने खुद को टाइम बम बताया है, जो सही समय पर फटता है। इसके अलावा एक और कंटेंस्टेंट हैं, जिन्हें फुस्की बम का टैग दिया गया है।

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9.30 baje, sirf #Colors par. Anytime on @justvoot #BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan@TRESemmeIndia @Chingssecret @MyGlamm #AnkitGupta pic.twitter.com/Ro8gmdupXy— ColorsTV (@ColorsTV) October 24, 2022

घरवालों ने बताया कौन है फुस्की बम

दिवाली स्पेशल एपिसोड में करण जौहर सभी घरवालों से पूछते हैं कि कौन है घर का फुस्की बम? इसके बाद एक-एक कर सभी बिग बॉस के घर की हसीनाएं उस सदस्य को नॉमिनेट करती हैं, जो मन की बात को सही समय पर नहीं कहता।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सुम्बुल से लेकर प्रियंका-अर्चना तक, सभी ने निम्रित कौर अहलूवालिया का नाम लिया। यहां तक कि उनके चेहरे पर स्टिकर भी चिपकाया गया, जो निम्रित को कुछ खास पसंद नहीं आया। इस दौरान करण को कहने सुना जा सकता है 'काफी फुस्की निकल रही है।'

यह भी पढ़ें: Diwali 2022: दिवाली पर जेठालाल का गाया यह गाना हो रहा वायरल, सॉन्ग सुन हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट