Move to Jagran APP

Do Patti: कृति सेनन के मजाक ने काजोल को दिया झटका, 'सिंघम' बने कृष्णा अभिषेक की बातें सुन ठहाके लगाती रही जनता

शहीर शेख टेलीविजन इंडस्ट्री के नामी एक्टर हैं। छोटे पर जबरदस्त काम करने के बाद उन्होंने बड़े पर्दे की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। हाल ही में रिलीज हुई दो पत्ती उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। वहीं इस मूवी के जरिये दूसरी बार कृति सेनन और काजोल की जोड़ी देखने को मिली है। दो पत्ती की टीम द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंची जहां उन्होंने ढेर सारी मस्ती की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 26 Oct 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में 'दो पत्ती' कास्ट
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस वीक की मोस्ट अवेटेड मूवी 'दो पत्ती' की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। ओटीटी पर हाल ही में रिलीज हुई इस मूवी को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता देखने को मिला है। 'दो पत्ती' कृति सेनन (Kriti Sanon) के प्रोडक्शन 'ब्लू बटरफ्लाई' के बैनर तले बनी पहली मूवी है। हाल ही में शहीर शेख, काजोल और कृति सेनन ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में शिरकत की। इस दौरान शो की कास्ट के साथ तीनों ने जमकर मस्ती की।

'दो पत्ती' 25 अक्टूबर को रिलीज हुई है। यह शहीर शेख (Shaheer Sheikh) की पहली बॉलीवुड मूवी है। वहीं, कृति सेनन ने बतौर प्रोड्यूसर इस मूवी से डेब्यू किया है। कपिल शर्मा के शो में आई 'दो पत्ती' की कास्ट कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की कॉमेडी देख हंसते-हंसते लोटपोट हो गई।

कृष्णा की बातें सुन छूटी हंसी

कृष्णा अभिषेक शो में कई बार जैकी श्रॉफ की एक्टिंग कर चुके हैं। इस बार भी उन्होंने 'भिड़ू' स्टाइल में एंट्री ली। उन्होंने काजोल से कहा कि मैंने आपकी तीन पत्ती देखी है। तभी कपिल उन्हें करेक्ट करते हैं कि तीन नहीं दो पत्ती है फिल्म का नाम। तब कृष्णा कहते हैं, ''इनके एक पति घर पर भी तो हैं।'' इस दौरान कृष्णा सिंघम स्टाइल में अजय देवगन की जबरदस्त एक्टिंग करते हैं, जिसे देख काजोल के लिए उनकी हंसी रोक पाना नामुमकिन हो जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by The Great Indian Kapil Show Only On Netflix (@thegreatindiankapilshow)

कृति ने खींची काजोल की टांग

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में ठहाकों का सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता। यहां काजोल 'कुछ कुछ होता है' में अपने साइकिल इंसीडेंट का खुलासा करती हैं। वह बताती हैं कि साइकिल और उनकी पुरानी दुश्मनी है। पता नहीं क्यों वह हमेशा इससे गिरती हैं। इसलिए 'कुछ कुछ होता है' में साइकिल सीन के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें बाइक पर बिठा दो, लेकिन साइकिल नहीं।

काजोल के मुंह से यह सुनते ही कृति ने कहा कि उन्होंने सुना है कि काजोल जिस भी फिल्म में गिरती हैं, वह हिट हो जाती है। ये बात अगर उन्हें पहले बता दी जाती, तो 'दो पत्ती' मूवी के लिए अच्छा होता। ये सुनते ही काजोल सरप्राइज हो जाती हैं। हालांकि, यह सिर्फ कृति की तरफ से मजाक होता है। उनकी बातें सुन हर कोई हंसते-हसंते लोटपोट हो जाता है।

यह भी पढ़ें: Do Patti Review: नया बताकर ऑडियंस को परोसी पुरानी कहानी? Netflix पर जाने से पहले पढ़ें रिव्यू