Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद Dolly Sohi अस्पताल में हुई भर्ती, सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं एक्ट्रेस

Dolly Sohi Hospitalised डॉली सोही (Dolly Sohi) जिन्हें पिछले साल नवंबर में सर्वाइकल कैंसर का पता चला था। पिछले कुछ महीनों से अभिनेत्री इस जानलेवा बीमारी से जूझ रही है। ऐसे में मंगलवार को एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ी और मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कहा जा कि अभिनेत्री ने सांस लेने में दिक्कत में दिक्कत हो रही थी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 20 Feb 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
डॉली सोही हुई एडमिट (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dolly Sohi Hospitalised: टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही (Dolly Sohi) को लेकर बीते पता चला था कि वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि डॉली सोही इस वक्त अस्पताल में भर्ती है।

यह भी पढ़ें- सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं इस TV एक्ट्रेस ने छोड़ा हिट शो, बोलीं- 'काम करना मुश्किल हो रहा...'

डॉली सोही को हुई सांस लेने में परेशानी

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डॉली सोही (Dolly Sohi) मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती है। एक्ट्रेस को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसके चलते उन्हें एडमिट करना पड़ा है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि वह अब पहले से ठीक हो रही हैं। उम्मीद है कि वे जल्द ही घर वापस आ जाएंगी। इस वक्त उनके साथ उनकी मां उनके साथ हैं।

एक्ट्रेस ने किया पोस्ट

मंगलवार की सुबह लगभग 8 बजे अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया, "प्रार्थनाएं दुनिया का सबसे बड़ा वायरलेस कनेक्शन चमत्कार की तरह काम करता है, इसलिए मुझे आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है।" बीते दिनों डॉली सोही ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था, कि वो सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। उनकी कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है और अब रेडिएशन थेरेपी शुरू हो चुकी है।  

इन शो में नजर आ चुकी हैं डॉली

डॉली सोही ने अपने करियर में कई शोज में काम किया है, जिसमें देवों के देव महादेव, हिटलर दीदी, कुसुम और भाभी,  कलश,  मेरी आशिकी तुम से ही, खूब लड़ी मर्दानी और झांसी की रानी के नाम शामिल हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस को टीवी सीरियल झनक में देखा गया था। इस सीरियल में डॉली सृष्टि मुखर्जी का किरदार निभा रही थीं, लेकिन बीमारी के चलते उन्हें इसे गुडबाय कह दिया। 

यह भी पढ़ें- 'आपको शर्म आनी चाहिए...', सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं Dolly Sohi का फूटा Poonam Pandey पर गुस्सा