Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं इस TV एक्ट्रेस ने छोड़ा हिट शो, बोलीं- 'काम करना मुश्किल हो रहा...'

पूनम पांडे (Poonam Pandey) के सर्वाइकल कैंसर से निधन की खबरों के बीच एक टीवी एक्ट्रेस ने इसी बीमारी की वजह से एक हिट टीवी शो को छोड़ दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस नमे बताया कि सर्वाइकल कैंसर से इलाज के बीच वह बहुत कमजोर हो गई हैं और उनसे काम नहीं हो पा रहा है। इसलिए उन्होंने टीवी शो झनक को गुडबाय कह दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 03 Feb 2024 12:04 PM (IST)
Hero Image
सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित एक्ट्रेस ने छोड़ा टीवी शो। फोटो क्रेडि- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dolly Sohi Cervical Cancer: टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री डॉली सोही (Dolly Sohi) को पिछले साल सर्वाइकल कैंसर का पता चला था। एक्ट्रेस ने तुरंत इलाज शुरू कर दिया था। हालांकि, इस बीच वह काम भी कर रही थीं। मगर अब एक्ट्रेस ने ब्रेक लेने का फैसला किया है।

डॉली सोही पिछले कुछ समय से टीवी सीरियल झनक में दिखाई दे रही हैं, जिसमें हिबा नवाब (Hiba Nawab) और कृशाल अहूजा (Krushal Ahuja) मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस सीरियल में डॉली सृष्टि मुखर्जी का किरदार निभा रही थीं, लेकिन अब अभिनेत्री ने शो को गुडबाय कहने का फैसला कर लिया है।

डॉली सोही ने क्यों छोड़ा झनक?

डोॉली सोही ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कीमोथैरेपी के बाद रेडिएशन शुरू हो गया है। उन्होंने 6-7 महीने अपनी हेल्थ को इग्नोर किया, लेकिन अब वह इसी पर फोकस करना चाहती हैं। बकौल डॉली सोही- 

मैंने शो (झनक) छोड़ दिया है, क्योंकि मैं अपनी हेल्थ पर ध्यान देना चाहती हूं। मैं अपनी कीमोथेरेपी के दौरान काम कर रही थी, लेकिन अब मैं रेडिएशन से गुजर रही हूं और यह मेरे अंदर से बहुत कुछ छीन लेता है। डेली सोप के लिए काम करना जारी रखना संभव नहीं था और इसलिए मैंने नौकरी छोड़ने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey की मौत के दावे पर Rahul Vaidya ने किया रिएक्ट, बोले- 'मुझे लगता है, वो मरी नहीं है'?

डॉली सोही के लिए मुश्किल हुआ कैंसर का इलाज

डॉली सोही ने आगे बताया कि सर्वाइकल कैंसर से इलाज के दौरान उन्हें बहुत कमजोरी हो गई है। एक्ट्रेस ने कहा- 

प्रोडक्शन हाउस ने मेरे फैसला का समर्थन किया है। रेडिएशन के चलते मैं कमजोर महसूस कर रही हूं और कुछ भी करने में असमर्थ हूं। मुझे रेडिएशन से गुजरना होगा, जिससे मेरे लिए काम करना मुश्किल हो जाएगा।

डॉली सोही ने बताया कि पहले डॉक्टर्स ने कहा था कि वह कीमो थैरेपी से ही ठीक हो जाएंगी, लेकिन फिर उन्हें रेडिएशन की तरफ जाना पड़ा। फिलहाल, परिवार उनकी देखभाल कर रहा है। 

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: एक्ट्रेस पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से निधन का दावा! इंस्टाग्राम पोस्ट से सनसनी