Move to Jagran APP

'बच्चा कर रहा परेशान...' 41 हफ्ते बाद भी नहीं हुई Drashti Dhami की डिलीवरी, खराब हुई एक्ट्रेस की हालत

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी शादी के 9 साल बाद मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रही हैं जोकि कुछ ज्यादा ही लंबा हो गया है। जून में सोशल मीडिया पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी और उनकी ड्यू डेट अक्टूबर थी। एक्ट्रेस 41वें सप्ताह में प्रवेश कर चुकी हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 22 Oct 2024 12:04 PM (IST)
Hero Image
दृष्टि धामी ने शेयर किया प्रेग्नेंसी का मजेदार वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी शादी के 9 साल बाद मां बनने वाली हैं। 39 वर्षीय एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की अपडेट्स शेयर किया करती हैं। लेकिन फिलहाल एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी से परेशान हो गई हैं। एक्ट्रेस अपने बेबी का इंतजार करते-करते थक गई हैं लेकिन वो अभी तक नहीं आया है।

नहीं हो रही दृष्टि की डिलीवरी

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर खुद को फ्रेंडस की रेचेल ग्रीन से कंपेयर किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कैमरे की तरफ अपना बेबी बंप फ्लांट करती हुई नजर आ रही है और कहती हैं- सही सुना, अभी तक बच्चा नहीं आया है। इस पर उन्होंने कैप्शन दिया - 41 हफ्ते हो गए, लेकिन अभी भी नहीं। बेबी अब सही में मुझे परेशान करने लगा है। दरअसल दृष्टि धामी अपनी प्रेग्नेंसी के 10वें महीने में प्रवेश कर चुकी हैं और अभी उनकी डिलिवरी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: Drashti Dhami के बेबी बंप को लोगों ने बताया नकली, एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर यूं दिया करारा जवाब

View this post on Instagram

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

एक्ट्रेस ने शेयर किया मजेदार वीडियो

वहीं दृष्टि के फैंस उनके इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। दिशा परमार, जिन्होंने पिछले साल बेटी को जन्म दिया था बोलीं,"और मेरे बेबी को जल्दी थी...केवल 37 सप्ताह में आ गया।" एक यूजर ने लिखा, "बेबी दिवाली आने का इंतजार कर रहा है।" एक अन्य ने लिखा था, "चलो...इंतजार नहीं कर सकते बेबी...बाहर निकलो।" एक और ने लिखा, “दीवाली पर बेबी कहेगा- स्वागत नई करोगे आप हमारा।”

पहले बच्चे को जन्म देंगी दृष्टि

बता दें कि दृष्टि ने इससे पहले भी एक वीडियो पोस्ट कर बताया था कि वो इंतजार कर करके थक गई हैं। उन्होंने कहा- ये इंतजार मुझे मार रहा है। बता दें कि दृष्टि का ये पहला बच्चा है। उन्होंने साल 2015 में बिजनेसमैन नीरज खेमका से शादी की थी। एक्ट्रेस ने शादी के 9 साल बाद इसी साल जून में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।

दृष्टि मधुबाला- एक इश्क एक जुनून, सिलिसिला बदलते रिश्तों का, गीत हुई सबसे पराई, एक था राजा और एक थी रानी और परदेश में है मेरी दिल जैसे सीरियलों में काम कर चुकी हैं

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमेस्टर में दृष्टि धामी​ कर रही है जमकर वर्कआउट, यूजर बोले- 'प्लीज अपना ध्यान रखें'