Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेग्नेंसी के दौरान जिम में पसीना बहा रही हैं Drashti Dhami, हैवी वर्कआउट वाला वीडियो किया शेयर

साल 2024 में कई टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। इस लिस्ट मे एक और नाम जुड़ गया है जो है दृष्टि धामी। एक्ट्रेस भी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। जून में सोशल मीडिया पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। अब उन्होंने अपना एक नया वीडियो साझा किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 23 Jul 2024 10:38 AM (IST)
Hero Image
दृष्टि धामी​ का वर्कआउट ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी की 'मधुबाला' यानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी​ इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। बीते महीने उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर गुड न्यूज शेयर की थी। अब एक्ट्रेस ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस भी हैरान नजर आ रहे हैं। दृष्टि धामी प्रेगनेंसी में अनोखे तरीके से अपना और अपनी हेल्थ का ध्यान रख रही हैं।

हेवी वर्कआउट करती दिखीं दृष्टि

एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने है, जिसमें आप उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान खुद का बहुत ही अनोखे तरीके से ध्यान रखते हुए देख सकते हैं। मॉम टू बी दृष्टि धामी  प्रेगनेंसी में जिम जा रही हैं और हेवी वर्कआउट भी कर रही हैं। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस बाकी मांओं को भी इंस्पायर करती नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें- Drashti Dhami के बेबी बंप को लोगों ने बताया नकली, एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर यूं दिया करारा जवाब

View this post on Instagram

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-, 'कुकिंग अप बेबी, जिम में प्रेग्नेंसी के दौरान और हेल्थी होने के लिए चिंता न करें, मेरे पास इन रिप्स के लिए डॉक्टर का नोट है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने डिस्क्लेमर भी दिया है और लिखा- अपने डॉक्टर/प्रशिक्षकों की देखरेख के बिना घर पर या कहीं और इसे न आजमाएं।'

लोगों ने जताई चिंता

एक्ट्रेस का ये वर्कआउट वीडियो देख उनके चाहने वालों को चिंता सता रही हैं। वीडियो पर कई लोगों ने उन्हें ये  न करने की सलाह भी दी है। एक यूजर ने लिखा-  ऐसे हेवी वर्कआउट करने की बजाए आप योग करें। तो हीं कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की है। 

शादी के 9 साल बाद हुईं प्रेग्नेंट

बता दें, दृष्टि धामी ने साल 2015 में बिजनेसमैन नीरज खेमका (Neeraj Khemka) से शादी की थी। शादी के पूरे 9 साल बाद ये कपल पेरेंट्स बनने जा रहा है। अभिनेत्री ने 14 जून 2024 को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट बेहद यूनिक अंदाज में की थी। 

यह भी पढे़ं- Drashti Dhami: मां बनने वाली हैं TV की 'मधुबाला', शादी के 9 साल बाद हुईं प्रेग्नेंट, कहा- 'लड़का या लड़की...'