Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमेस्टर में दृष्टि धामी​ कर रही है जमकर वर्कआउट, यूजर बोले- 'प्लीज अपना ध्यान रखें'

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। जून में सोशल मीडिया पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। अब उन्होंने अपना एक नया वीडियो साझा किया है जिसे देख फैंस थोड़ा परेशान होते नजर आ रहे हैं और उन्हें अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 06 Aug 2024 02:01 PM (IST)
Hero Image
दृष्टि धामी​ का वर्कआउट वीडियो (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी की 'मधुबाला' यानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी​ ने बीते दिनों फैंस के साथ सोशल मीडिया पर खास अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। इन दिनों एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमेस्टर को एन्जॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं।

सोमवार को दृष्टि ने अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसे देख लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। दरअसल, एक्ट्रेस 7वें महीने में अनोखे तरीके से अपना और अपनी हेल्थ का ध्यान रख रही हैं।

वर्कआउट करती दिखीं दृष्टि

दृष्टि धामी​ प्रेग्नेंसी में भी जमकर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। अब उन्होंने नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डंबल के साथ शोल्डर वाली एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका बेबी बंप भी साफ-साफ नजर आ रहा है और कैप्शन में लिखा है-  अपने डॉक्टरों/प्रशिक्षकों की देखरेख के बिना इसे घर पर या कहीं और न करें।

यह भी पढ़ें- Drashti Dhami के बेबी बंप को लोगों ने बताया नकली, एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर यूं दिया करारा जवाब

View this post on Instagram

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

सेलेब्स ने किए कमेंट्स 

इस वीडियो पर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय, रुबीना दिलैक ने भी कमेंट किया है। इसके अलावा कई फैंस ने भी कमेंट किए है। एक यूजर ने लिखा- इतनी मेहनत मत करो प्रिय, मुझे इससे असहजता महसूस हो रही है। वैसे भी मैं तुम्हें और तुम्हारे बच्चे को प्यार करती हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- यह बहुत कठिन अभ्यास है। पता नहीं कि आपके डॉक्टर ने इसकी अनुमति कैसे दे दी। योग में भी कई ऐसे आसन हैं जो इन दिनों में आपकी मदद कर सकते हैं। 

साल 2015 में की थी शादी 

बता दें, एक्ट्रेस ने दृष्टि साल 2015 में नीरज खेमका (Neeraj Khemka) शादी की थी। शादी के पूरे 9 साल बाद ये कपल पेरेंट्स बनने जा रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

एक्ट्रेस का करियर

दृष्टि के काम की बात करें तो उन्होंने मधुबाला- एक इश्क एक जुनून, सिलिसिला बदलते रिश्तों का, गीत हुई सबसे पराई, एक था राजा और एक थी रानी और परदेश में है मेरी दिल जैसे शो में काम किया है।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के दौरान जिम में पसीना बहा रही हैं Drashti Dhami, हैवी वर्कआउट वाला वीडियो किया शेयर