Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jannat Zubair के घर शुरू हुआ ईद-उल-फितर का जश्न, एक्ट्रेस ने शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

आज कई जगहों पर ईद मनाई जा रही हैं तो वहीं कल यानी 11 अप्रैल को भारत में ईद-उल-फितर मनाई जाएगी । ईद का जश्न लोगों के घरों में शुरू हो चुका है । एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ( Jannat Zubair) के भी घर ईद का सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 10 Apr 2024 06:01 PM (IST)
Hero Image
Jannat Zubair Eid ul Fitr (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रमजान के पवित्र महीने के आखिर में ईद-उल-फितर का त्योहार मनाया जाता है, जिसे दुनियाभर में मौजूद मुस्लिम समुदाय के लोग बड़े धूम-धाम से मनाते हैं। ईद-उल-फितर को मीठी ईद भी कहा जाता है। यह रमजान खत्म होने की निशानी होती है।

कई जगहों पर आज 10 अप्रैल को ईद मनाई जा रही हैं तो वहीं कल यानी 11 अप्रैल को भारत में ईद-उल-फितर मनाई जाएगी, जिसकी तैयारियों में हर कोई जुटा हुआ है। टीवी सेलेब्स के बीच भी ईद की खुशी देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) के घर ईद का सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

यह भी पढ़ें- Jannat Zubair का अरेबिक गाना 'कायफा हलुका' रिलीज, सिंगिंग से ज्यादा एक्टिंग में आता हैं मजा

जन्नत जुबैर ने लगवाई मेहंदी

एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वह पूरे परिवार के साथ मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं।जन्नत जुबैर के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड रीम शेख भी नजर आ रही हैं। उनके हाथों पर भी मेहंदी लगी हुई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

जन्नत का लुक

इस मौके पर एक्ट्रेस पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। साथ ही इसमें उनका बेहद सिंपल अंदाज देखने को मिल रहा है। पूरे परिवार के साथ जन्नत काफी खुश लग रही हैं। तो वहीं, रीम रेड कलर के कुर्ते में नजर आ रही है।

एक्ट्रेस का एक्टिंग करियर 

जन्नत जुबैर ने मेडिकल लव स्टोरी शो 'दिल मिल गए' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इस शो में उन्होंने एक पेशेंट का कैमियो रोल किया था। इसके बाद जन्नत ने 2011 में 'फुलवा' नाम का शो किया। इस सीरियल से जन्नत को काफी पॉपुलैरिटी मिली और वह रातोंरात स्टार बन गईं। एक्ट्रेस ने 'ये है आशिकी' सहित कुछ अन्य शो में भी काम किया।

यह भी पढ़ें- होठों को मोटा दिखाने के लिए इंजेक्शन लेने का लगा आरोप, Jannat Zubair को फेयर टोन के लिए सुननी पड़ी थी ये बातें