Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Naagin 5 Off Air: बंद होने जा रहा एकता कपूर का फेमस सीरियल ‘नागिन 5’, शरद मल्होत्रा ने इस तरह कहा अलविदा

Naagin 5 Go Off Air एकता कपूर का फेमस टीवी सीरियल ‘नागिन 5’ बंद होने जा रहा है। 9 अगस्त को शुरू हुआ शरद मल्होत्रा और सुरभी चंदना स्टारर ये सीरियल महज़ 6 महीने के अंदर 5 फरवरी को ऑफ एयर हो जाएगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Updated: Wed, 03 Feb 2021 08:23 AM (IST)
Hero Image
Photo credit - Sharad Malhotra Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर का फेमस टीवी सीरियल ‘नागिन 5’ बंद होने जा रहा है। 9 अगस्त को शुरू हुआ शरद मल्होत्रा और सुरभी चंदना स्टारर ये सीरियल महज़ 6 महीने के अंदर 5 फरवरी को ऑफ एयर हो जाएगा। हाल ही में मेकर्स ने सीरियल का आखिरी एपिसोड शूट किया जिसकी एक झलक शरद मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

शरद ने अपने इंस्टाग्राम पर लास्ट एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक स्टंट के लिए रेडी होते दिख रहे हैं। वीडियो में शरद और सुरभी अपने फैंस को हाथ जोड़कर धन्यवाद कह रहे हैं। शो में 'चील' विरांशु सिंघानिया का रोल प्ले करने वाले शरद ने वीडियो शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, ‘और जैसे ही पर्दे गिरे... वाणी पागल हो गई’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sharad_Malhotra009 (@sharadmalhotra009)

शो खत्म होने की चर्चाओं के बीच ईटी टाइम्स से बात करते हुए शरद ने कहा था ‘पिछले 6 महीनों में हमें जितना प्यार और तारीफें मिलीं वो बहुत खूबसूरत हैं। मैं लकी हूं कि एकता मैम ने मुझे ये रोल ऑफर किया। जब पूरी दुनिया कोरोना महामारी की वजह से रुक गई थी उस वक्त पर मेरे पास ये सीरियल आया। मैं खुशकिस्तम रहा कि मैं इस फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बन पाया। सच कहूं तो मुझे लगता है प्रोफेशनली मेरे लिए साल 2020 बहुत अच्छा रहा। 2021 की शुरुआत भी बहुत अच्छी हुई, और बाकी गुड बाय कहना तो किसी को नहीं पसंद। विरांशु सिंघानिया हमेशा मेरी ज़िंदगी का हिस्सा रहेगा। मैं हमेशा एकता मैम का शुक्रगुज़ार रहूंगा कि उन्होंने मुझे ये शो दिया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sharad_Malhotra009 (@sharadmalhotra009)

आपको बता दें कि अब 'नागिन 5' एक नए रूप में और नई कहानी के साथ आगे बढ़ेगा। नागिन 5 के ऑफ एयर होने के बाद नया सीरियल शुरू होगा जिसका नाम है 'कुछ तो है'। 'कुछ तो है' 7 फरवरी से ही शुरु किया जाएगा।