Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ekta Kapoor ने विक्की जैन और एकता कपूर को दी खास सलाह, बोलीं-'प्लीज थोड़ा प्यार से'

Ekta Kapoor बिग बॉस के वीकेंड के वार में सलमान खान की करण जौहर ने होस्ट किया। इस दौरान एक-एक कर उन्होंने सभी घरवालों से बात की। इस दौरान उन्होंने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को एकता कपूर का स्पेशल मैसेज भी दिया। बता दें शो में इस कपल के बीच प्यार कम और लड़ाई ज्यादा देखने को मिल रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 03 Dec 2023 03:35 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) इन दिनों बिग बॉस हाउस में हैं। शो में दोनों का प्यार और लड़ाई देखने को मिल रही है। हाल ही में इस कपल की मम्मियां आईं और उन्हें समझा कर गईं। वहीं, अब फेमस डायरेक्टर एकता कपूर ने भी इस कपल को खास मैसेज दिया है।

अंकिता और विक्की के लिए एकता कपूर का मैसेज

बीते शुक्रवार और शनिवार को वीकेंड के वार में सलमान खान की करण जौहर ने होस्ट किया। इस दौरान एक-एक कर उन्होंने सभी घरवालों से बात की। इस दौरान उन्होंने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को एकता कपूर का स्पेशल मैसेज भी दिया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान के शो में भयंकर घमासान, मनारा से तंग आकर अंकिता ने लिया बड़ा फैसला, सुनकर विक्की भी हैरान

वीडियो में एकता ने इस कपल को लेकर कहा, 'मैंने बाहर तुम दोनों को अलीमेट कपल के तौर पर देखा है। ये दम और दिलके बीच में दिमाग पीछे रह गया आप दोनों का और एक और चीज विक्की थोड़ा ज्यादा प्यार से अंकिता से। उसका दिल बहुत बार टूटा है, प्लीज थोड़ा प्यार से रखो वो (अंकिता) बहुत सेंसिटिव हैं।

अंकिता लोखंडे और एकता कपूर की दोस्ती

बता दें, अंकिता लोखंडे और एकता कपूर की दोस्ती सालों पुरानी है। एक्ट्रेस ने एकता के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से काम किया था। तभी से दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड हैं। एकता शुरू से अंकिता को सपोर्ट कर रही हैं।

मनारा चोपड़ा से परेशान हुई अंकिता

हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो में शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि अंकिता बार-बार कहती है वह घर जाना चाहती है। वीडियो में अंकिता और मनारा के बीच एक बार फिर झगड़ा देखने को मिलता है। मनारा, अंकिता से कहती हैं कि वह मुंह न बनाएं। इस बात से चिढ़ कर अंकिता वहां से उठ कर सना के पास चली जाती हैं। अंकिता कहती हैं कि वह मनारा से तंग आ चुकी हैं और पति विक्की से पास जाकर खूब रोती हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: फूट-फूटकर रोए, हाथ जोड़ा, मगर नहीं माने बिग बॉस, तहलका के बेघर होने पर अरुण-अभिषेक का बुरा हाल