Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav और अभिषेक मल्हान के बीच फिर होगी कांटे की टक्कर? इस रियलिटी शो के लिए किया जा रहा है अप्रोच

Elvish Yadav and Abhishek Malhan फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की फैन-फॉलोइंग बिग बॉस ओटीटी 2 में आने के बाद दोगुनी हो गयी थी। दोनों के ही गेम को सलमान खान के शो में दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के बाद दोनों को एक साथ एक और रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 06 Oct 2023 05:44 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक मल्हान-एल्विश यादव को इस रियलिटी शो के लिए किया अप्रोच/ फोटो-सोशल मीडिया

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। Elvish Yadav- Abhishek Malhan: एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान बिग बॉस ओटीटी 2 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स थे। दोनों की जर्नी को सलमान खान के शो में काफी पसंद किया गया था। हालांकि, कुछ वोट्स से अभिषेक मल्हान एल्विश यादव से शो की ट्रॉफी हार गए थे।

बिग बॉस खत्म हो गया, लेकिन बाहर आकर दोनों की जंग शुरू हो गयी। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों फेमस YOUTUBER की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें एक और डांस रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

इस रियलिटी शो के लिए अभिषेक-एल्विश को किया गया अप्रोच

फिल्मी बीट में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान को हाल ही में फेमस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा-11' के लिए मेकर्स की तरफ से अप्रोच किया जा रहा है। अगर सबकुछ सही रहा, तो एक बार फिर से डांस के सबसे बड़े रियलिटी शो में आभिषेक-एल्विश के बीच जंग देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav-Abhishek Malhan: अभिषेक-एल्विश की लड़ाई पर जिया शंकर का रिएक्शन, कहा- 'उनका भाईचारा सबको पता है'

हालांकि, अभिषेक-एल्विश शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं, इस पर अब तक उनकी तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिनों पहले ही इशारों-इशारों में एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हान पर ये आरोप लगाया था कि वह उनका नेगेटिव पीआर कर रहे हैं।

अभिषेक-एल्विश की खास दोस्त बनेंगी 'झलक दिखला जा' का हिस्सा

अभिषेक मल्हान- एल्विश यादव के नाम भले ही इस डांस रियलिटी शो के लिए कन्फर्म न हुए हों, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की बिग बॉस ओटीटी 2 में सबसे खास दोस्त रहीं मनीषा रानी 'झलक दिखला जा-11' में अपने डांस का जलवा बिखेरती हुई नजर आएंगी।

उनका नाम बतौर कंटेस्टेंट इस शो के लिए कन्फर्म हो चुका है। ये डांस रियलिटी शो सोनी टीवी पर ऑनएयर होगा। इस डांस रियलिटी में उनके अलावा आयशा शर्मा, सुरभि ज्योति, सुम्बुल तौकीर खान और शिव ठाकरे सहित 11 कंटेस्टेंट के नाम कन्फर्म कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Manisha-Elvish Video: एक-दूसरे के रोमांस में डूबे मनीषा रानी-एल्विश यादव, म्यूजिक वीडियो से पहली झलक आई सामने