Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav ने जन्मदिन पर मांगा ऐसा तोहफा, क्या फैंस कर पाएंगे अपने पसंदीदा YOUTUBER की विश पूरी?

Elvish Yadav Birthday सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जीतकर एल्विश यादव ने पहली बार वाइल्ड कार्ड की जीत का इतिहास रच दिया था। उनके फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। एल्विश यादव 14 सितंबर को अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपने जन्मदिन पर फैंस को एक तोहफा देने का मन तो बनाया ही लेकिन इसी के साथ उनसे भी एक गिफ्ट मांगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 13 Sep 2023 04:21 PM (IST)
Hero Image
Elvish Yadav Celebrate His Birthday On 14th September / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Elvish Yadav Birthday Special: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव की सोशल मीडिया पर चाहने वालों की लिस्ट छोटी नहीं है। यूट्यूब पर उनके जहां 14 मिलियन सबस्क्राइबर हैं, तो वहीं इंस्टाग्राम पर उन्हें 16 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में दोगुनी बढ़ोतरी हुई।

वह जब भी सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट डालते हैं, तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है। हरियाणा में जन्में सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर एल्विश 14 सितंबर को अपना 27 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने जन्मदिन के खास मौके पर वह सिर्फ अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट देने का ही मन नहीं बना रहे, बल्कि उनसे बदले में एक तोहफा भी यूट्यूबर ने मांग लिया है।

एल्विश यादव बर्थडे पर फैंस से चाहते हैं ऐसा तोहफा

एल्विश यादव इन दिनों अपने रोमांटिक ट्रैक 'हम तो दीवाने' को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनके इस गाने का पूरा वीडियो देखने के लिए फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस गाने के एक छोटे से टीजर में उनकी और उर्वशी रौतेला की केमिस्ट्री ने आग लगा दी है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav-उर्वशी रौतेला की केमिस्ट्री ने हिलाया पूरा 'सिस्टम', एक छोटे से टीजर को देख फैंस हुए दीवाने

अब हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर नई पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनका ये पूरा गाना कब दर्शकों के सामने आएगा। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एल्विश ने देसी अंदाज में कैप्शन लिखते हुए फैंस से तोहफा मांगा। उन्होंने लिखा, "जन्मदिन हमारा, तोहफा आप सभी को, सिस्टम हिला दो, गाना आया है हमारा"।

View this post on Instagram

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

इस दिन आएगा एल्विश यादव-उर्वशी रौतेला का गाना

एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला का 'हम तो दीवाने' कल फेमस यूट्यूबर के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा। 14 सितंबर को 11 बजे के करीब इस गाने का पूरा वीडियो आउट होगा। एल्विश-उर्वशी रौतेला स्टारर इस गाने को यासिर देसाई ने अपनी मधुर आवाज में गाया है।

इससे पहले बीते दिन इस सिंगल का छोटा सा टीजर दर्शकों के सामने आया था, जिस पर अब तक 3 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं और ये दूसरे नम्बर पर यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने एल्विश यादव को दी गाली, भड़के यूट्यूबर ने दे डाली ये धमकी