Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Tony Kakkar को डेट कर रहीं Manisha Rani? एल्विश यादव के व्लॉग से हुआ रिवील

Elvish Yadav On Manisha Rani Tony Kakkar बिग बॉस ओटीटी 2 भले ही खत्म हो गया है लेकिन एल्विश यादव और मनीषा रानी की दोस्ती अब भी बरकरार है। हाल ही में एल्विश यादव ने मनीषा रानी को वीडियो कॉल किया और उनसे टोनी कक्कड़ के साथ डेटिंग के बारे में पूछा। इस पर मनीषा ने क्या जवाब दिया है जानिए।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 26 Aug 2023 05:29 PM (IST)
Hero Image
Elvish Yadav ने मनीष-टोनी के रिश्ते पर कही ये बात। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Elvish Yadav On Manisha Rani Tony Kakkar: 'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म हो गया है और फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को बहुत याद कर रहे हैं। विनर एल्विश यादव, मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान की तिकड़ी सबसे ज्यादा पसंद की गई थी। शो से निकलने के बाद तीनों टच में हैं और आए दिन एक-दूसरे से बात करते हुए नजर आते हैं।

हाल ही में, एल्विश ने मनीषा रानी को वीडियो कॉल किया। दरअसल, शो में एल्विश ने अभिषेक और मनीषा से एक वेब सीरीज बनाने पर चर्चा की थी और अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश इस पर काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसी वजह से एल्विश ने मनीषा को कॉल किया।

एल्विश ने मनीषा-टोनी की डेटिंग पर किया ये खुलासा

एल्विश यादव ने लेटेस्ट व्लॉग में मनीषा रानी से पूछा कि वह उनकी अपकमिंग वेब सीरीज के लिए शूटिंग कब से शुरू कर सकती हैं? इस पर मनीषा ने कहा कि अभी उनका टोनी कक्कड़ के साथ शूट है। वह सितंबर से उनकी वेब सीरीज के लिए फ्री हैं। इस पर एल्विश ने मनीषा से उनके और टोनी के रिश्ते पर चुटकी ली।

एल्विश ने मनीषा रानी से टोनी संग डेटिंग की खबरों पर सवाल किया और पूछा, "तेरा कुछ चल तो नहीं रहा।" इस पर मनीषा ने जवाब दिया, "आपको लगता है कि हम आपको छोड़कर किसी और लड़के को आंख उठाकर भी देखेंगे।" इस पर एल्विश कहते हैं, "मुझे लग रहा है कि तेरा कुछ चल रहा है।" मनीषा ने कहा कि वह एल्विश के अलावा किसी और को नहीं देखेंगी। उन्होंने टोनी संग डेटिंग को साफ नकार दिया।

क्या मनीषा रानी-टोनी कक्कड़ कर रहे डेटिंग?

'बिग बॉस ओटीटी 2' के फिनाले वीक में आयोजित कॉन्सर्ट में टोनी कक्कड़ ने रंग जमा दिया था। सबसे ज्यादा चर्चा उनके और फाइनलिस्ट मनीषा रानी (Manisha Rani) के रोमांटिक डांस ने बटोरी। दोनों की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर छा गई और फैंस ने दोनों को 'टोनीशा' नाम दिया, जो इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा।

मनीषा को कुछ दिन पहले टोनी के साथ भी स्पॉट किया गया। जल्द ही उनका एक म्यूजिक वीडियो भी सामने आ रहा है। फैंस के बीच टोनी और मनीषा की बॉन्डिंग को लेकर काफी उत्सुकता है। यहां तक कि लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद दोनों डेटिंग भी करने लगे हैं। खैर, मनीषा ने टोनी संग डेटिंग को नकार दिया है।